आमिर खान की रुबरू रोशनी सात भाषा में हुई ब्रॉडकास्ट, लोगों पर हुआ ऐसा असर कि बन गया नंबर वन ट्रेंड

आमिर खान के डायरेक्शन में बनी रुबरू रोशनी का आज सात भाषाओं में प्रसारण हुआ। लोगों ने इस डॉक्युमेंट्री फिल्म को देखने के बाद काफी सराहा। जिसके चलते रुबरू रोशनी सोशल मीडिया पर नंबर वन ट्रेंड बन गया।

  |     |     |     |   Updated 
आमिर खान की रुबरू रोशनी सात भाषा में हुई ब्रॉडकास्ट, लोगों पर हुआ ऐसा असर कि बन गया नंबर वन ट्रेंड
रुबरू रोशनी के बॉडकास्ट से पहले आमिर खान।

एकेटर-डायरेक्टर और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘रुबरू रोशनी’ का आज स्टार नेटवर्क पर सात भाषाओं में ब्रॉडकास्ट किया गया। ब्रॉ़डकास्ट होने के बाद ऑ़डियंस पर फिल्म का असर देखने को मिल रहा है। इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर ‘रुबरू रोशनी’ टॉप ट्रेंड में चल रहा है। आमिर खान के प्रशंसकों के साथ-साथ फिल्म को देखने वाली ऑडियंस को लगा कि यह फिल्म प्रभावशाली है और इसी के साथ माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर हैशटैग ‘रुबरू रोशनी’ ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म की टैगलाइन में लिखा है,’तीन अविश्वसनीय सच्ची कहानियां।’ फिल्म देखने के बाद यह सच भी लगता है। फिल्म में क्षति और क्षमा की भावना की कहानियां आपको हिला कर रख देंगी। वहीं, इन अविश्वसनीय कहानियों को अपने भीतर समाने के लिए आपको समय लगेगा। डॉक्यूमेंट्री फिल्म खत्म होने के बाद भी आपके दिमाग में घूमती रहती है। ‘रुबरू रोशनी’ (रोशनी के साथ आमने-सामने) आमिर की बहुचर्चित फिल्म ‘रंग दे बसंती’ से गीत ‘रुबरू’ के लिरिक्स हैं, जिसे प्रसून जोशी ने लिखा है और एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है।

आमिर फैन्स की थी इंस्टाग्राम पर बात

इस गीत के गायक नरेश अय्यर राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुके है। संयोग से, फिल्म तेरह साल पहले 26 जनवरी को ही रिलीज हुई थी। फ़िल्म की रिलीज से पहले ही मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए, आमिर खान ने बीते दिन इंस्टाग्राम पर लाइव अपने सभी फैंस के साथ बातचीत करते हुए नज़र आये जहां एक्टर ने फिल्म के बारे में बात की और साथ ही बताया इस फ़िल्म को देखना सभी के लिए कितना महत्वपूर्ण है।

रुबरू रोशनी की हुई थी स्क्रीनिंग

आमिर खान इससे पहले यह स्पष्ट कर चुके है कि उनकी अगली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के नए एपिसोड के बारे में नहीं है। उन्होंने यह कहते हुए वीडियो को समाप्त कर दिया, ‘दिल पर लगेगी तभी बात बनेगी’ और दर्शकों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया है। आमिर खान ने हाल ही में मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए ‘रुबरू रोशनी’ की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी। फिल्म देखने के बाद, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसी मशहूर हस्तियां ​​और अन्य लोगों ने दिल खोल कर फिल्म की प्रशंसा की और लोगों को यह फ़िल्म देखने की सलाह दी।

स्वाति चक्रवर्ती भटकल द्वारा निर्देशित और आमिर खान-किरण राव द्वारा निर्मित ‘रुबरू रोशनी’ में क्षमा के तीन प्रभावशाली किस्से दिखाए गए हैं। सात भाषाओं में प्रसारित होने वाली इस डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर गणतंत्र दिवस के मौके पर स्टार प्लस पर सुबह 11 बजे किया गया।

यहां देखिए आमिर खान की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Gehri soch 🙂

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

https://www.youtube.com/watch?v=0c7SHy9BFYk

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply