साउथ की इस फिल्म के हिंदी रीमेक में दिखेंग सैफ अली-आमिर खान, नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे मिस्टर परफेक्शनिस्ट

बॉलीवुड के दो बड़े स्टार आमिर खान (Aamir Khan) और सैफ अली खान एक तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में एक साथ नजर आने वाले हैं। ये तमिल फिल्म आर माधवन और विजय सेतुपति स्टारर विक्रम वेधा (Vikram Vedha) है। यह थ्रिलर फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी।

आमिर खान और सैफ अली खान। (फोटोः फेसबुक)

बॉलीवुड के दो बड़े स्टार आमिर खान और सैफ अली खान एक तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में एक साथ नजर आने वाले हैं। ये तमिल फिल्म आर माधवन और विजय सेतुपति स्टारर विक्रम वेधा (Vikram Vedha) है। यह थ्रिलर फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। सैफ अली खान ने पहले ही इस फिल्म को साइन करने के लिए हामी भर दी थी। अब आमिर खान ने भी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में करीना कपूर भी लीड रोल में है। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान इसमें नगेटिव रोल में दिखाई देंगे। वह विजय सेतुपति का गैंगस्टर वाला किरदार निभाएंगे। सैफ अली खान फिल्म में एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। तमिल फिल्म में ये किरदार आर माधवन (R Madhavan) का था। फिल्म का हिंदी रीमेक का नाम विक्रम वेदा होगा।

अगले साल से शुरू होगी फिल्म शूटिंग

हिंदी रीमेक को पुष्कर-गायत्री डायरेक्टर करेंगे। ये पति-पत्नी ने ऑरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2020 के मार्च से शुरू होगी। पिछले साल ही वाई नोट स्टूडियोज और प्लान सी स्टूडियोज ने इसके हिंदी रीमेक को प्रोड्यूस करने की घोषणा कर दी थी। ये प्रोडक्शन हाउस रिलायंस एंटरटेनमेंट और नीरज पांडे के फ्राइडे फिल्मवर्क्स ने के साथ काम करता है।

इन फिल्मों की शूटिंग के बिजी हैं दोनों स्टार

आपको बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म इंग्लैंड में शूट हो रही है। वही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट करेंगे जबकि वायकॉम 18 इसे प्रोड्यूस करेगा।

आप भी देखिए सैफ अली खान के सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ का बेहतरीन प्रोमो 

वीडियो में देखिए सैफ अली खान और करीना कपूर एक दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।