ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए आमिर खान ने फिर मांगी माफी, तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एक बार फिर लोगों से माफी मांगी है। उन्होंने जैन धर्म के त्यौहार परयुशना के मौके पर माफी मांगते हुए कहा कि लोगों जैसी उम्मीद थी, वह वैसा नहीं कर पाए। उनके माफी मांगने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन दिए।

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान। (फोटोः फेसबुक)

एक साल हो गया है जब हमने आमिर खान को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (Thugs Of Hindostan Movie) में हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप की नकल करते हुए देखा था। इस फिल्म के लिए वह कई बार सार्वजनकि तौर पर माफी मांग चुके हैं और 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म के फ्लॉफ होने की जिम्मेदारी भी ली है। हालांकि, ऐसा लगता है कि अब भी लोग ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को भूल नहीं पाया है। इंटरनेट पर इसके मीम्स बनाए जा रहे हैं। आमिर खान vs हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एक बार फिर लोगों से माफी मांगी है। उन्होंने जैन धर्म के त्यौहार परयुशना के मौके पर माफी मांगते हुए कहा कि लोगों जैसी उम्मीद थी, वह वैसा नहीं कर पाए।

आमिर खान (Aamoir Khan) ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए कहा कि अगर उन्होंने किसी को जानकर या अनजाने में दुख दिया हो, तो इसके लिए मांफी मांगते हैं। उन्होंने लिखा,’मिच्छामि दुक्कम (सभी बुराई को खत्म करना)। अगर मैंने कभी भी, किसी को भी जाने-अनजाने में दुख या निराश किया हो, तो मैं आपके सामने सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। प्लीज मुझे माफ करना। प्यार।’ आमिर खान के इस ट्वीट के बाद ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देखने के बाद निराश हुए लोगों ने फिर से आमिर खान पर तंज कसना शुरू कर दिया, हालांकि फिल्म को रिलीज हुए एक साल से भी ज्यादा का वक्त हो गया है।

आमिर खान के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रिएक्शन दिए है। एक यूजर ने लिखा,’अच्छा ठीक है… माफ किया, लेकिन दोबारा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी घटिया मूवी मत बनाना।’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा,’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (Thugs Of Hindostan Box Office Collection) के टिकट के पैसे वापिस कर दो।’

यहां देखिए ट्विटर पर क्या बोले लोग-

 

आमिर खान की बेटी ने इरा खान ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा

वीडियो में देखिए क्या हुआ जब आमिर खान मिले पहली पत्नी रीना दत्ता और बेटी इरा खान से…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।