आमिर खान ने शेयर की पिता ताहिर हुसैन की थ्रोबैक तस्वीर, ये तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने पिता की दसवीं पुण्यतिथि पर शेयर की परिवार की थ्रोबैक तस्वीर, आप भी देखिये आमिर और उनके पिता बिलकुल एक जैसे दीखते हैं!

आमिर खान ने अपने दिवंगत पिता ताहिर हुसैन को उनकी पुण्यतिथि पर याद करते हुए उनके पारिवारिक एल्बम से कुछ अनदेखे रत्न साझा किए हैं। जाने-माने फिल्म निर्माता की थ्रोबैक तस्वीरों को साझा करते हुए, आमिर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे पिता को याद करते हुए …”

जहां पहली रंगीन तस्वीर अपने पिता की बाहों में अभिनेता की बचपन की एक प्रसिद्ध तस्वीर है, वहीं दूसरी मोनोक्रोम तस्वीर आमिर की पारिवारिक तस्वीर है, जो उन्हें अपने पिता की बाहों में है और उनकी बहन ज़ीनत हुसैन की बाहों में भी है। तीसरी तस्वीर में ताहिर को अपने दोस्तों के साथ चिल करते हुए दिखाया गया है।

ताहिर फिल्म निर्माता नासिर हुसैन के भाई थे और उन्होंने कारवां, अनामिका, ज़ख्मी, तुम मेरे हो और हम हैं राही प्यार के जैसी कई फ़िल्मों का निर्माण किया। उन्होंने 1977 की फिल्म जनम जनम का साथ, 1969 की फिल्म प्यार का मौसम और 1961 की फिल्म जब प्यार किसीसे होता है में भी काम किया।

उनके प्रशंसकों ने तस्वीरों को पसंद किया और कमैंट्स भी किये। आमिर अपने पिता से बहुत हद तक मिलते जुलते हैं, इस पर चर्चा करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “आप कार्बन कॉपी हो।” एक अन्य ने लिखा, “अरे आप सिर्फ अपने पिता की तरह दिखते हैं।” एक और प्रशंसक ने टिप्पणी की, ” आपकी यादें बहुत अच्छी हैं, वैसे, आप उनसे बहुत मिलते-जुलते हैं। “कई ट्वीट्स में से एक में लिखा है,” आप अपने पिता की ज़ेरॉक्स कॉपी हैं। ”

उनके पिता के काम को याद करते हुए, एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “वह एक अद्भुत व्यक्ति थे, एक सज्जन व्यक्ति थे। मुझे उसकी याद बहुत आती है। आरआईपी ताहिर भाई। ”ए क प्रशंसक ने यह भी कहा,“ जब आप अपने व्यक्तिगत जीवन की बात करते हैं तो आप ऐसे आरक्षित व्यक्ति होते हैं। शायद ही कोई आपकी माँ या पिता के बारे में जानता हो। अन्य हस्तियों के साथ ऐसा नहीं है। ”

54 वर्षीय अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में देखा गया था, अब वह लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान के साथ होंगे। फिल्म 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक है, जिसमें टाइटल भूमिका में टॉम हैंक्स ने अभिनय किया है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!