आमिर खान की बहन निखत खान 56 साल की उम्र में करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, ये होगी फिल्म

आमिर खान की बड़ी बहन निखत खान भी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' में वह महारानी के रोल में नजर आएंगी।

निखत खान (बाएं) आमिर खान की बड़ी बहन हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के छोटे भाई फैसल खान को तो आप फिल्मों में देख ही चुके हैं। हालांकि वह ज्यादा फिल्मों में दिखाई नहीं दिए। अब आमिर की बड़ी बहन निखत खान (56) भी बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी कर रही हैं। अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ में वह एक जबरदस्त रोल में नजर आएंगी। ‘शूटर्स दादी’ की इस बायोपिक में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं।

हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, एक फिल्ममेकर ने निखत खान से मुलाकात की और फिल्म में एक जरूरी रोल के लिए बाकी फिल्ममेकर्स को निखत का नाम सुझाया। जिसके बाद सभी ने निखत को उस रोल के लिए बिल्कुल फिट पाया। दरअसल फिल्म में निखत का रोल काफी दमदार है। फिल्म में वह महारानी के किरदार में नजर आएंगी। उनके किरदार के चलते फिल्म में कई महत्वपूर्ण सीन्स देखने को मिलेंगे।

बताते चलें कि सांड की आंख फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। हाल ही में मेकर्स की ओर से मुंबई में रैपअप पार्टी रखी गई थी। पार्टी में कास्ट से लेकर फिल्म से जुड़े सभी लोग मौजूद थे। तापसी, भूमि और निखत के अलावा इस फिल्म में ‘मुक्काबाज’ फेम विनीत सिंह भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि यह फिल्म दुनिया की सबसे बुजुर्ग शूटर्स कही जाने वालीं ‘शूटर्स दादी’ के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की बायोपिक है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बागपत और मुंबई में की गई है। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट से कई तस्वीरें शेयर की थीं। बॉलीवुड राइटर तुषार हीरानंदानी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। वह इस फिल्म से डायरेक्शन के फील्ड में डेब्यू कर रहे हैं।

वीडियो में देखिए तापसी पन्नू का मुस्लिमों को लेकर शॉकिंग रिएक्शन…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।