Aamir Khan: आमिर खान नहीं बल्कि उनके बेटे जुनैद थे फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पहली चॉइस, छीन गयी फिल्म

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर नहीं बल्कि उनके बड़े बेटे जुनैद खान पहली चॉइस थे. फिल्म को लेकर जुनैद ने तैयारियां भी कर ली थी लेकिन फिर ये फिल्म बेटे के हाथ से निकालकर बाप को मिल गयी

  |     |     |     |   Published 
Aamir Khan: आमिर खान नहीं बल्कि उनके बेटे जुनैद थे फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पहली चॉइस, छीन गयी फिल्म

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म को लेकर प्रमोशन ज़ोरों पर चल रही है. आमिर खान (Aamir Khan) इस फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. फिल्म को लेकर कई कांट्रोवर्सी भी हो रही है. सोश्ल मीडिया पर इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग भी की गयी है. खैर, इस फिल्म से जुड़ी अब एक ऐसी ख़बर सामने आई है जिसका अंदाज़ा किसी को भी नहीं था.

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर नहीं बल्कि उनके बड़े बेटे जुनैद खान पहली चॉइस थे. फिल्म को लेकर जुनैद ने तैयारियां भी कर ली थी लेकिन फिर ये फिल्म बेटे के हाथ से निकलकर बाप को मिल गयी. आमिर खान (Aamir Khan) ने खुलासा किया है कि वो चाहते थे कि उनका बेटा जुनैद फिल्म लाल सिंह चड्ढा में लीड रोल करे.

आमिर खान ने खुलासा करते हुए कहा, “टेस्ट वीडियो देखते ही मेरे होश उड़ गए. मुझे लगा कि मेरा मौका चला गया है. लाल की जो मासूमियत जो हम चाहते थे वो उसमें नज़र आ रही थी जबकि मुझे इसकी एक्टिंग करनी थी. उसके चेहरे पर लाल सिंह वाली मासूमियत थी और मुझे वहां पहुंचने के लिए अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत करनी पड़ती. मेरे पास अब वह मासूमियत नहीं है और उसने स्वाभाविक रूप से ऐसा किया. जुनैद बस उत्कृष्ट था और मुझे लगा कि वो भूमिका निभाने के लिए सही आदमी है”.

आमिर खान ने (Aamir Khan) आगे बताया कि उन्होंने जुनैद की क्लिप को राजकुमार हिरानी, करण जौहर और अदित्या चोपड़ा को दिखाया. आमिर ने 6 महीने तक फिल्म के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ाई थी लेकिन फिर उन्होंने इसे शेव कर दिया क्योंकि वो बेटे को फिल्म में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे थे.

आमिर का कहना है कि फिल्म के स्क्रिप्ट रायटर अतुल कुलकर्णी और प्रोड्यूसर अदित्या चोपड़ा इस रोल में जुनैद को नहीं बल्कि आमिर खान को ही देखना चाहते थे. उनका मानना था कि इस फिल्म के लिए एक स्टार की ज़रूरत है और नया एक्टर इसे ठीक से नहीं कर पाएगा. और यही वजह है जो आमिर ने फिल्म खुद की.

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Neha Singh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply