आमिर खान ने संभाली लाल सिंह चड्ढा के म्यूजिक की कमान, प्रीतम और अमिताभ भट्टाचार्य के साथ कर रहे हैं ये काम

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इन दिनों फिल्म की टीम आमिर खान के पंचगनी वाले घर में इसके म्यूजिक पर काम कर रही है।

आमिर खान म्यूजिक कंपोजर प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्या और अद्वैत चंदन के साथ।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इन दिनों फिल्म की टीम आमिर खान के पंचगनी वाले घर में इसके म्यूजिक पर काम कर रही है। आमिर खान फिल्म के म्यूजिक पर खुद ही नजर बनाए हुए हैं। वह फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के साथ इसके म्यूजिक पर काम कर रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा के लिए फिल्म की टीम एक शांतिपूर्ण माहौल में इसके म्यूजिक को क्रिएट कर रही है।

दरअसल, आमिर खान (Aamir Khan), प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और डायरेक्टर अद्वैत चंदन की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर ये सभी एक साथ बैठे हुए हैं और फिल्म के म्यूजिक पर काम कर रहे हैं। म्यूजिक कंपोजर और सिंगर प्रीतम अपने सोशल मीडिया पर लिखते हैं, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के म्यूजिक पर काम करने वाले लोगों के साथ पंचगनी में कुछ खूबसूरत दिन बिताए। यहां वापस आना और काम करना हमेशा प्रेरणादायक अनुभव होता है।’

अगले साल क्रिसमिस पर होगी रिलीज

आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha Music) 1994 की सुपरहिट हॉलीवुड क्लासिक और अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा ‘फॉरेस्ट गंप’ से इंस्पायर है। इसमें आमिर खान एक बार फिर एक नए अवतार में नज़र आएंगे। ऑडियंस अभी से फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। इसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शन्स (Aamir Khan Production) प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म अगले साल क्रिसमस 2020 के मौके पर सिनेमाघरों रिलीज होगी।

आमिर खान की बेटी ने इरा खान ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा

वीडियो में देखिए क्या हुआ जब आमिर खान मिले पहली पत्नी रीना दत्ता और बेटी इरा खान से…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।