आमिर खान ने बेटे जुनैद को फिल्म में लॉन्च करने पर कही ये बात, बोले- पहले पास करना होगा ऑडिशन

ज्यादातर लोग जानते हैं कि आमिर के बड़े बेट जुनैद ने राजकुमार हिरानी को उनकी कुछ फिल्मों में अस्सिट किया है। 25 वर्षीय, जो थिएटर में करने में अपनी इच्छा रखते हैं उन्होंने कभी भी अपने पिता आमिर खान से बॉलीवुड में ब्रेक नहीं मांगा है।

बेटे जुनैद पर आमिर खान ने कही बात ( फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

आमिर खान हमेशा से एक बात को लेकर साफ रहे हैं कि वो करियर के मामले में अपने बच्चों के प्यार में अंधे नहीं होंगे। इसके साथ ही जब आमिर खान से पूछा गया है कि क्या वो अपने बच्चों से खुद का कोई प्रोफेशन चुनने के लिए कहेंगे तो उनका जब हमेशा से ही न रहा है। इसके अलावा आमिर खान ने यह बात भी कही है कि उनके बच्चों को उनके होम प्रोडक्शंस के लिए भी ऑडिशन देना होगा।

ज्यादातर लोग जानते हैं कि आमिर के बड़े बेट जुनैद ने राजकुमार हिरानी को उनकी कुछ फिल्मों में अस्सिट किया है। 25 वर्षीय, जो थिएटर में करने में अपनी इच्छा रखते हैं उन्होंने कभी भी अपने पिता आमिर खान से बॉलीवुड में ब्रेक नहीं मांगा है। जबकि आमिर खान इस मामले में अलग ही राय रखते हैं। जब आमिर खान से जुनैद को लॉन्च करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा ‘यदि उसके लिए कोई सही विषय है और यदि उन्होंने ऑडिशन पास किया है, तो मैं इस पर विचार करूंगा। हालांकि, जुनैद ने मुझसे इस तरह की किसी भी चीज के लिए कॉन्टेक्ट नहीं किया। ‘ उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बेटी इरा ने भी फिल्मों में एंट्री करने को लेकर किसी भी तरह की चर्चा नहीं करती हैं।

जब आमिर खान से उनके छोटे बेटे आजाद के बारे में पूछा गया कि क्या वो अगले प्रोडक्शन में उनके बचपन का किरदार निभा सकता हैं? तो इस पर उन्होंने बेहद ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया । आमिर खान ने कहा,’ सच कहूं तो, यदि मेरे कास्टिंग डायरेक्टर मुझे यह सुझाव देते हैं और यदि आजाद ऑडिशन पास कर लेते हैं, तो ऐसा हो सकता है। मेरे बच्चों को भी मेरे होम प्रोडक्शंस के लिए ऑडिशन पास करना होगा।’ वेल आगे क्या होता है वो देखने वाली बात है।

यहां देखिए आमिर खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।