Aamir Khan: आमिर खान ने इस वजह से फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में निभया सिख धर्म के युवक का किरदार

आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)को लेकर काफ़ी सुर्खियों में हैं. कुछ समय पहले इस फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गाया था. जिससे लोगों को कहानी का अंदाजा हो गाया था और फैंस को ट्रेलर बेहद पसंद आ था. इस फ़िल्म में आमिर एक सिख युवक के किरदार में नज़र आने वाले हैं. लेकिन लोगों के मन में सवाल है कि आख़िर इस किरदार को सिख ही क्यों बनाया गया.

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड का जामा माना नाम हैं. उन्हें इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता हैं. आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)को लेकर काफ़ी सुर्खियों में हैं. कुछ समय पहले इस फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गाया था. जिससे लोगों को कहानी का अंदाजा हो गाया था और फैंस को ट्रेलर बेहद पसंद आ था. इस फ़िल्म में आमिर एक सिख युवक के किरदार में नज़र आने वाले हैं. लेकिन लोगों के मन में सवाल है कि आख़िर इस किरदार को सिख ही क्यों बनाया गया. जिसका जवाब आमिर खान (Aamir Khan) ने एक इंटरव्यू में दिया है.

Aamir Khan

क्यू चुना सिख किरदार

दरअसल, आमिर खान (Aamir Khan) ने एक इंटरव्यू में अपने सिख किरदार के बारे में बताया एक्टर ने कहा कि वह लीड कैरेक्टर को सिख बनाकर अतुल ऑडियंस के साथ एक भावनात्मक रिश्ता बनाना चाहते थे. उन्होंने कहा. ‘आप फ़िल्म में कैरेक्टर से इमोशनली जुड़ जाते हैं क्योंकि आप ऐसी घटनाएं देखते हैं और वहीं से फ़िल्म आगे बढ़ने लगती है.

Aamir Khan With Kareena Kapoor

फॉरेस्ट गंपका हिन्दी रीमेक

बता दें आमिर खान (Aamir Khan) की फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फ़िल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिन्दी रीमेक है. फ़िल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान ,मोना सिंह और नागा चैतन्य मुख्य किरदारों में नज़र आने वाले हैं. यह फ़िल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं