Lal Singh Chaddha Movie: 3 इडियट्स में किए इस काम को अगली फिल्म में दोहराने जा रहे हैं आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha Movie) होगी। इस फिल्म के लिए आमिर करीब 20 किलो वजन कम करेंगे।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को फिल्मों में अपने किरदार को संजीदगी से पेश करने के लिए यह उपाधि दी गई है। कहते हैं कि आमिर अपनी फिल्मों के हर शॉट पर भी काफी ध्यान देते हैं, ताकि कोई कमी ना रह जाए। उनकी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha Movie) है और इस फिल्म के लिए आमिर ने अभी से खास तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी। हाल ही में खबर आई थी कि आमिर और करीना फिल्म में अपने लुक के लिए अभी से तैयारियां कर रहे हैं। अब जानकारी मिल रही है कि आमिर इस फिल्म के लिए करीब 20 किलो वजन कम करेंगे।

फिल्म में अपने किरदार के कम उम्र का होने की वजह से आमिर खान वजन घटाएंगे। उन्होंने अपने रोल में ढलने की तैयारी शुरू कर दी है। आमिर इस समय सिर्फ सब्जी-रोटी और प्रोटीन डाइट ले रहे हैं। साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 3 इडियट्स में कॉलेज स्टूडेंट दिखने के लिए भी आमिर ने करीब 18 किलो वजन घटाया था।

दरअसल साल 2008 में आमिर खान की फिल्म गजनी रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आमिर भारी-भरकम शरीर के साथ दिखे थे। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद आमिर ने ‘3 इडियट्स’ की शूटिंग शुरू कर दी थी। बताते चलें कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू होगी। फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले अभिनेता फिल्म में परफेक्ट दिखने के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी लेंगे।

गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म (Lal Singh Chaddha Movie Release Date) हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म के हीरो टॉम हैंक थे। इस फिल्म ने अलग-अलग कैटेगरीज़ में 6 ऑस्कर अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे। यह फिल्म साल 1986 में लॉन्च हुए नॉवेल ‘विंसटन ग्रूम’ पर आधारित थी। फिल्म ने 678.1 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया था।

आमिर खान की बेटी ने इरा खान ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा

वीडियो में देखिए क्या हुआ जब आमिर खान मिले पहली पत्नी रीना दत्ता और बेटी इरा खान से…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।