जुहू में पानी-पुरी का लुफ्त उठाते दिखे Aamir Khan, वीडियो हुआ वायरल!

आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आमिर खान स्ट्रीट फूड खाते नजर आ रहे है। वीडियो में आमिर खान गोल गप्पे खाते हुए उनका लुफ्त उठाते हुए दिख रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आई है। खंबरे है की आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर को ‘आईपीएल 2022’ के फिनाले (IPL 2022 Finale) वाले दिन 29 मई यानी की कल आउट किया जायेगा। इस खंबर ने फैंस के बज को और भी हाई कर दिया है।

 

इसी दौरान आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आमिर खान स्ट्रीट फूड खाते नजर आ रहे है। वीडियो में आमिर खान गोल गप्पे खाते हुए उनका लुफ्त उठाते हुए दिख रहे हैं।इस दौराम आमिर खान ने सफेद रंग की टी-शर्ट पर गुलाबी रंग की ओपन शर्ट और हैरम पैंट्स पहनी हुई थी। फुटवियर में अमीर ने ब्रउन रंग के जूते के पहने हुए है। वही उन्होंने अपना चश्मा लगा रखआ है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि आमिर खान के आस पास लोगों की भीड़ भी लगी हुई है।फैंस उनकी लगातार तस्वीरें क्लिक करने में लगें हैँ।  लेकिन आमिर (Aamir Khan) खान पानी-पुरी नहीं छोड़ रहे है।वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है की आमिर खान जुहू चौपाटी पर पानी-पुरी खाने के लिए गए हैं। उनका यह वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। फैंस उनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे है।

बता दें आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ मे आमिर खान के साथ करीना कपूर खान अहम रोल में नजर आएंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं