आमिर खान ने लॉन्च से पहले से देखा फिल्म छिछोरे का ट्रेलर, डायरेक्टर नितेश कुमार ने बताया कैसा था उनका रिएक्शन

डायरेक्टर नितेश तिवारी की अगली फिल्म छिछोरे (Chhichhore Trailer) हैं, जिसमें श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में है। नितेश तिवारी ने आमिर खान को अपनी आने वाली फिल्म का ट्रेलर दिखाया और उस पर उनकी राय ली।

आमिर खान और डायरेक्टर नितेश कुमार। (फोटोः ट्विटर)

साल 2016 में आई आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल ने काफी सक्सेस हासिल की बॉलीवुड में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई। फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था। नितेश तिवारी की अगली फिल्म छिछोरे (Chhichhore Trailer) हैं, जिसमें श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में है। नितेश तिवारी ने आमिर खान को अपनी आने वाली फिल्म का ट्रेलर दिखाया और उस पर उनकी राय ली। दोनों को दिल्ली के होटल में देखा गया।

दंगल में आमिर खान (Aamir Khan)  के साथ काम करने बाद भी नितेश तिवारी उनसे मिलने से पहले थोड़े घबराए हुए थे। नितेश तिवारी ने कहा,’ईमानदारी से कहूं, तो आमिर खान जब रूम में घुसे, तो मैं थोड़ा नर्वस था। मुझे उम्मीद कर रहा था कि आमिर खान सर मुझे एक बार फिर सराहेंगे। मैं बहुत ही खुश था कि उन्होंने ट्रेलर देखा और पसंद किया। वह कई बार हंसे भी और आखिरी तक आते-आते इमोशनल भी हुए।’

इस वजह से दिखाया आमिर खान को ट्रेलर

सूत्रों ने बताया कि आमिर खान के पास फिल्ममेकिंग, मार्केटिंग और प्रिजेंटेशन का सेंस है। उनके व्यूज और क्रिएटिव इनपुट्स नितेश तिवारी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हैं, जिसकी वजह से उन्होंने आमिर खान को एक्सक्लूसिव स्क्रीनिंग के लिए बुलाया। आमिर खान के अलावा सिर्फ प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने ट्रेलर को देखा।

फिल्म में 7 दोस्तों की कहानी

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म में 7 दोस्तों की जर्नी दिखाई गई है। जो साल 1992 से उनके कॉलेज के दिनों से शुरू होती है और प्रिजेंट डे तक चलती है। फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला हैे।

आमिर खान की बेटी ने इरा खान ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा

वीडियो में देखिए क्या हुआ जब आमिर खान मिले पहली पत्नी रीना दत्ता और बेटी इरा खान से…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।