आनंद एल राय की अगली फिल्म में सारा अली खान के साथ नजर आ सकते हैं ये 2 सुपरस्टार

तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, रांझणा जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर आनंद एल. राय (Aanand L Rai) की अगली फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और धनुष (Dhanush) नजर आ सकते हैं।

सारा अली खान और आनंद एल. राय। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर आनंद एल. राय (Aanand L Rai) अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। खबरों की मानें तो आनंद ने अपनी फिल्म के लिए सारा अली खान (Sara Ali Khan) को कास्ट कर लिया है। इस फिल्म में सारा के साथ बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आनंद एल. राय ने सारा अली खान, ऋतिक रोशन और धनुष के नाम पर मुहर लगा दी है। हाल ही में सारा आनंद के दफ्तर में नजर भी आई थीं। इतना ही नहीं, कुछ समय पहले धनुष ने भी मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह रांझणा फिल्म के बाद एक बार फिर आनंद के साथ काम करने जा रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को अप्रोच किया गया था। ऋतिक को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई और वह यह फिल्म करने के लिए राजी हो गए। बहरहाल इस फिल्म में सारा अली खान ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करेंगी या फिर धनुष के साथ, इस बात की पक्की जानकारी अभी नहीं मिली है। आनंद एल. राय अगले कुछ दिनों में फिल्म की आधिकारिक घोषणा करेंगे।

यह फिल्म अगले साल की शुरूआत में फ्लोर पर जाएगी। बताते चलें कि रोहित शेट्टी और फराह खान की फिल्म सत्ते पे सत्ता में सारा ऋतिक के साथ नजर आएंगी। सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल फिल्म के सीक्वल और वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 फिल्म के रीमेक में भी नजर आएंगी। वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 सुपरहिट हो चुकी है। अक्टूबर में उनकी फिल्म वॉर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में ऋतिक के अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर अहम किरदारों में हैं। धनुष की बात करें तो 28 जुलाई को उन्होंने अपने जन्मदिन पर अपकमिंग फिल्म पत्तास का फर्स्ट लुक रिवील किया।

कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर एक दूसरे के साथ नहीं करेंगे रोमांस, दोस्ताना 2 फिल्म में ऐसा होगा उनका रोल…

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।