बेहद अदब के साथ आराध्या और ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन को किया बर्थडे विश, वीडियो देख भावुक हुए बिग बी!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती आराध्या और बहू ऐश्वर्या राय काफी शानदार तरीके से उन्हें विश करती है.

Amitabh Bachchan Birthday: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बीते 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन मनाया. बिग बी के जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भोजपुरी समेत बॉलीवुड जगत के कई दिग्गजों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उनकी बेटी श्वेता नंदा ने भी बड़ी ही खूबसूरती के साथ अपने पिता अमिताभ बच्चन ने विश किया. वहीं अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. जिसमें अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या (Aaradhya Bachchan) और बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) काफी शानदार तरीके से उन्हें विश करती है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के बाद एलनाज नौरोजी ने ईरानी महिलाओं के समर्थन में आई नजर, न्यूड होकर शेयर किया वीडियो!

खास अंदाज में किया विश :

बता दें, अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन के मौके पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बीवी जया बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर जाकर बिग बी को सरप्राइज कर दिया. 11 अक्टूबर को ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए ये स्पेशल एपिसोड दिखाया गया. इस शो में अमिताभ के बच्चन के बेटे और बीवी हॉट सीट पर नजर आए. वहीं इस शो के जरिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) ने भी उन्हें एक वीडियो मैसेज के जरिए जन्मदिन की बधाई दी.

क्यूटनेस से नहीं हट रही नजर :

इस एपिसोड में आराध्या और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के प्यार भरे मैसेज की एक शॉर्ट क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में ऐश और उनकी बेटी ने साथ मिलकर अपने दादा और ससुर को जन्मदिन की बधाई दी और आशीर्वाद मांगा. वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन को ऐश्वर्या और आराध्या के जन्मदिन के संदेशों को सुनते हुए भावुक होते देखा जा सकता है. गौरतलब है कि, इस वीडियो में आराध्या की क्यूटनेस से लोगों की नजर नहीं हट रही हैं, वहीं ऐश्वर्या राय भी अपने ‘पा’ यानी बिग बी बहुत प्यारे ढंग से मुस्कुराते हुए विश कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Double XL Trailer Out: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल XL का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, खूबसूरती को अलग ही ढंग से किया गया पेश

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.