Aaradhya Bachchan Birthday: अमिताभ ने इस अंदाज में आराध्या को किया बर्थडे विश, शेयर की तस्वीरें

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने आराध्या (Aaradhya Bachchan) बच्चन की कई तस्वीरें शेयर की हैं और जन्मदिन की बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन और आराध्या (फोटो: इंस्टाग्राम)

Aaradhya Bachchan Birthday: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने परिवार के सदस्यों को लेकर अक्सर पोस्ट शेयर करते हैं। अमिताभ ने कई बार नव्या नवेली नंदा को लेकर पोस्ट शेयर की हैं। वहीं इस बार उन्होंने अपनी पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan ) के जन्मदिन के अवसर पर बहुत ही शानदार पोस्ट साझा की है। अमिताभ ने आराध्या बच्चन की कई तस्वीरें शेयर की हैं और जन्मदिन की बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने बर्थडे के मौके पर आराध्या की 9 फोटोज का एक कोलाज शेयर किया है। इन तस्वीरों से अमिताभ ने आराध्या की अलग-अलग उम्र की फोटो शामिल की है। आज आराध्या 9 वर्ष की हो गई हैं। इस ख़ास मौके पर अमिताभ ने आराध्या की 9 खूबसूरत फोटो शेयर की हैं। इस सभी तस्वीरों में आराध्या का हैयर बैंड सबसे खास है, क्योंकि हर फोटो में आराध्या कने हैयरबैंड लगा रखा है।

अमिताभ की ओर से आराध्या की फोटो शेयर किए जाने के बाद आराध्या बच्चन की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लोग इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं। अमिताभ ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे आराध्या… आल माय लव।’

अभी तक (खबर लिखे जाने तक) 5 लाख से भी अधिक लोग पोस्ट को लाइक कर चुके हैं और आराध्या को बर्थडे विश कर रहे हैं। कुछ घंटे में ही लाखों लाइक्स मिल गए हैं।

Bigg Boss 14: घर से बेघर हुए शार्दुल पंडित , टास्क को लेकर जैस्मिन से नाराज हुईं रुबीना

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.