आर्यन खान केस: NCB के गवाह प्रभाकर सेल की हुई मौत!

कॉर्डेलिया क्रूज शिप ड्रग्स मामला, जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) को गिरफ्तार किया गया था, शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के गवाह प्रभाकर सेल की शुक्रवार दोपहर मौत हो गई।

कॉर्डेलिया क्रूज शिप ड्रग्स मामला, जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) को अक्टूबर 2021 में गिरफ्तार किया गया था, फिर से सुर्खियों में है। शनिवार को एएनआई ने अपडेट साझा किया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के गवाह प्रभाकर सेल की शुक्रवार दोपहर मौत हो गई। प्रभाकर सेल क्रूज शिप पर ड्रग्स मामले में एनसीबी के गवाह थे, जहां आर्यन को उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट के साथ पिछले साल अक्टूबर में गिरफ्तार किया गया था। अब प्रभाकर के वकील ने दावा किया है कि उनका निधन शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से हुआ है।

एएनआई ने ट्वीट किया, “मुंबई | कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी के पंच गवाह प्रभाकर सेल का कल निधन हो गया। उनके वकील तुषार खंडारे के अनुसार, कल चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।” प्रभाकर उन गवाहों में से एक थे जिन्होंने पिछले साल कॉर्डेलिया क्रूज शिप ड्रग्स मामले की जांच के दौरान एनसीबी अधिकारियों द्वारा जबरन वसूली का आरोप लगाया था, जिसमें आर्यन को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद, उसे आर्थर रोड जेल भेज दिया गया, जहां वह अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट के साथ 30 अक्टूबर तक कैद थे। इंडिया टुडे के अनुसार, प्रभाकर सेल के परिवार को ‘किसी भी तरह की गड़बड़ी का संदेह’ नहीं था।

हाल ही में यह मामला तब सुर्खियों में आया था जब एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन के मामले में चार्जशीट दाखिल करने के लिए उन्हें 90 दिन का समय देने का अनुरोध किया था। हालांकि, कोर्ट ने उन्हें चार्जशीट दाखिल करने के लिए केवल 60 दिन और दिए। शुरुआत में, आर्यन खान के मामले में चार्जशीट दाखिल करने की एनसीबी की समय सीमा 2 अप्रैल थी। हालांकि, एसआईटी टीम ने मुंबई सत्र न्यायालय से इस मामले में विस्तार देने की अपील की।

पिछले साल कॉर्डेलिया क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के अलावा मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया गया था। शाहरुख उस समय आर्थर रोड जेल भी गए थे, जब उनके बेटे की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई चल रही थी। आर्यन को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी और उन्हें 30 अक्टूबर 2021 को रिहा कर दिया गया था। तब से आर्यन अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!