Esha Gupta Bold Pose: ‘Aashram 3’ की रिलीज से पहले ही ईशा गुप्ता ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो! देखें PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों 'आश्रम 3' (Aashram 3) को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। इस वेब सीरीज में ईशा का अब रक का सबसे बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा। वहीं अब इस वेब सीरीज के रिलीज होने के कुछ समय पहले ही ईशा ने अपने बोल्ड लुक में कई फोटोज शेयर किये हैं। उनका पोज देखकर लोगों के पसीने ही छूट गए हैं।

ईशा गुप्ता (फोटो: इंस्टाग्राम)

Esha Gupta Bold Pose: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। इस वेब सीरीज में ईशा का अब रक का सबसे बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा। वहीं अब इस वेब सीरीज के रिलीज होने के कुछ समय पहले ही ईशा ने अपने बोल्ड लुक में कई फोटोज शेयर किये हैं। उनका पोज देखकर लोगों के पसीने ही छूट गए हैं।

‘आश्रम 3’ की रिलीज से पहले सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता (Esha Gupta) लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर की हैं।

ईशा गुप्ता ना केवल बोल्डनेस में सबसे आगे हैं बल्कि फिटनेस के मामले में भी वो किसी से पीछे नहीं हैं। लेटेस्ट तस्वीर में वो योग करते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो को ईशा ने सोशल मीडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है। जिसमें वो कठिन योग पोज करते हुए नजर आईं।

सुपरहॉट ईशा गुप्ता ‘आश्रम 3’ में नजर आएंगी। जिसके ट्रेलर ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है। इस वेब सीरीज में ईशा इमेज मेकर स्पेशलिस्ट के तौर पर हैं जो बाबा निराला (Bobby Deol) की प्रतिष्ठा को और भी ज्यादा बढ़ाने में उनकी मदद करेंगी।

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Rashmika Mandanna रही सेंटर ऑफ अटरेक्शन, हॉट लुक की तस्वीरें हुई वायरल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.