आयुष शर्मा की फ़िल्म ‘ASO4’ में साउथ की यह बड़ी एक्ट्रेस बिखेरेंगी अपने हुस्न का जलवा

आयुष शर्मा की फ़िल्म ‘ASO4’ का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था. वहीं इस फिल्म के जरिए साउथ की यह बड़ी एक्ट्रेस दिखाई देने वाली हैं.

साउथ इंडस्ट्री का जाना–माना खुबसूरत चेहरा तान्या होप (Tanya Hope) अपने अभिनय से तमिल, तेलुगू और कन्नड़ सिनेमा में अपना जलवा बिखेरने के बाद अब हिंदी डेब्यू के लिए तैयार है. तान्या बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा की फिल्म ‘ASO4’ में आइटम डांस नंबर करती नज़र आएंगी जिसको लेकर अभिनेत्री बेहद उत्साहित हैं. बता दें, मेकर्स ने इस फिल्म से पहला टीज़र रिलीज कर दिया है जिसमें आयुष शर्मा एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं. आयुष शर्मा के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘इस फिल्म के साथ जुड़ने पर मुझे बेहद ख़ुशी महसूस हो रही है. जिस गाने पर हमने डांस किया वह काफी धमाकेदार गाना है और मैं दर्शकों द्वारा इसे सुनने का और इंतजार नहीं कर पा रहीं हूँ. महान जानी मास्टर ने इस ट्रैक को कोरियोग्राफ किया है. हम सभी को इसकी शूटिंग और इसे परफॉर्म करने में बहुत मजा आया. इसमें कोई संदेह नहीं की यह गाना शादियों के सीजन में एक जबरदस्त ट्रैक होगा’. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

                                                                तान्या होप (Tanya Hope) 

बॉलीवुड में साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदना, तापसी पन्नू ,तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, काजल
अग्रवाल जैसी तमाम अभिनेत्री का बोलबाला हैं और अब इन टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में तान्या होप
भी अपना नाम दर्ज करना चाहती हैं. बॉलीवुड की फिल्मों में साउथ रीमेक कल्चर पर तान्या ने कहा,’ विभिन्न भाषाओं में भी कुछ शानदार कहानियां बनाई जा रही हैं और वह बड़े दर्शकों तक पहुंच रही हैं. मैंने भी एक बॉलीवुड फिल्म का तमिल में रीमेक भी किया है. वह ‘विक्की डोनर’ की रीमेक थी, जिसका नाम ‘धरला प्रभु’ था. फिल्म में मैंने यामी गौतम वाली भूमिका निभाई थी. इसलिए, मैं व्यक्तिगत रूप से मानती हूं कि अगर फिल्म अच्छी है, तो उसका रीमेक क्यों नहीं बनाया जाए’. ये भी पढ़े: Rishi Sunak: ऋषि सुनक के पीएम बनने पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी, ब्रिटेन पर कसा तंज!

                                                          तान्या होप (Tanya Hope) 

वही फिल्म ‘ASO4’ के टीजर की बात करें तो उसकी शुरुआत आयुष शर्मा के साथ होती है, जो गिटार बजा रहे हैं. इसके बाद स्पेशल कमांडो के जैसे कुछ लोगों की एंट्री होती है और वो किसी की तलाश करते हुए नजर आते हैं. आयुष को घेरकर सब उनसे उनकी पहचान पूछते हैं कि अभिनेता कहते हैं, पहचान की ही तो दिक्कत है और फिर गन छीनकर जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देते हैं. ये भी पढ़े: 10 साल बाद रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की बड़े पर्दे पर जमेगी केमिस्ट्री, अपनी अपकमिंग फिल्म का किया ऐलान!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.