Salman Khan की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali से बाहर हुए जीजाजी Aayush Sharma!

जब से सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की घोषणा की है, यह किसी न किसी वजह से चर्चा में है। सलमान के बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने फिल्म छोड़ दी है क्योंकि वह फिल्म में अपनी भूमिका से बहुत खुश नहीं थे।

जब से सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की घोषणा की है, यह किसी न किसी वजह से चर्चा में है। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। बहुप्रतीक्षित फिल्म के संबंध में नवीनतम विकास सामने आया है और यह सलमान के बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल से संबंधित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष ने फिल्म छोड़ दी है क्योंकि वह फिल्म में अपनी भूमिका से बहुत खुश नहीं थे, जबकि सलमान ने जहीर की जगह लेने का फैसला किया है।

एक सूत्र ने News18 को बताया, “आयुष ने पिछले हफ्ते फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन वह वास्तव में अपनी भूमिका से खुश नहीं थे। उन्होंने जाकर सलमान से कहा कि वह जहीर का किरदार करना चाहते हैं जो कि ज्यादा मजबूत किरदार है। इससे सलमान बिल्कुल खुश नहीं थे। आयुष के फिल्म से बाहर निकलने का फैसला करने से पहले दोनों को एक गरमागरम बहस में देखा गया था। दूसरी ओर, सलमान ने जहीर को भी रिप्लेस करने का फैसला किया क्योंकि वह किसी तरह का पक्षपात नहीं दिखाना चाहते थे।”

न्यूज पोर्टल के मुताबिक, सलमान ने अब सनी देओल के बेटे करण देओल और जावेद जाफरी के बेटे मिजान से संपर्क किया है क्योंकि वे कभी ईद कभी दिवाली में युवा प्रतिभाओं को कास्ट करना चाहते हैं। इसके अलावा, सुपरस्टार का प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स भी संभावित में से एक के रूप में उनके मैंने प्यार किया सह-कलाकार भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी के संपर्क में है।

इससे पहले, कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि निर्देशक फरहाद सामजी अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि, फिल्म के करीबी सूत्र ने कहा कि यह सच नहीं है और फरहान फिल्म का काफी हिस्सा हैं।

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ दिन पहले ही कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू कर दी है। सलमान ने फर्स्ट लुक छोड़ते हुए खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फर्स्ट लुक में, सलमान लंबे बालों और ठंडे धूप के चश्मे के साथ दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि वह एक स्टील की रेलिंग पर हैं। अभिनेता ने अपने आधे चेहरे को अपनी बांह से ढँक लिया और कोई केवल उनके शांत धूप के चश्मे और लंबे बाल देख सकता था।

सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, “मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू…” फोटो में सलमान को ब्लैक टी और जींस के ऊपर डेनिम ब्लैक शर्ट पहने देखा जा सकता है। पूजा हेगड़े की सह-कलाकार की शूटिंग शुरू करने के दौरान अभिनेता के हस्ताक्षर वाले कंगन भी उनकी कलाई पर देखे जा सकते थे। शुक्रवार को पूजा हेगड़े ने भी फिल्म के सेट से अपनी पहली फोटो शेयर की थी। पूजा सलमान के साथ रोमकॉम पर शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित दिखीं। वह सेट पर सलमान की तरह ब्रेसलेट फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!