आयुष शर्मा की अगली फिल्म का नाम होगा ‘क्वाथा’, जानिए इस मूवी में कैसा होगा उनका किरदार

'लवयात्री' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma Kwatha Movie) ने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म का नाम 'क्वाथा' है। फिल्म में वह आर्मी मेजर के रोल में नजर आएंगे।

आयुष शर्मा की अगली फिल्म का नाम 'क्वाथा' है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने पिछले साल ‘लवयात्री’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कलेक्शन किया। इसके बाद आयुष ने मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ के हिंदी रीमेक में बतौर लीड एक्टर फिल्म साइन की। अब खबर मिल रही है कि आयुष ने एक और फिल्म साइन की है जिसका नाम ‘क्वाथा’ (Aayush Sharma Kwatha Movie) होगा।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, ‘क्वाथा’ फिल्म में आयुष शर्मा आर्मी के मेजर का रोल निभाएंगे। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म की कहानी मणिपुर के छोटे से शहर क्वाथा के इर्द-गिर्द ही बुनी गई है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित एक एक्शन-ड्रामा फिल्म होगी। साल 2018 में ‘फेमस’ फिल्म का निर्देशन करने वाले करण ललित बूटानी इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे।

बताया जा रहा है कि जब आयुष शर्मा ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें यह बहुत पसंद आई। उन्होंने फौरन फिल्म के लिए हां बोल दी। फिल्म में अपने किरदार को लेकर उन्होंने कुछ समय फिल्म की टीम के साथ भी बिताया। फिल्म की शूटिंग इस साल सितंबर से शुरू होगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। यह आयुष की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी। ‘मुलशी पैटर्न’ की हिंदी रीमेक फिलहाल फ्लोर पर नहीं गई है।

बताते चलें कि नॉर्थ-ईस्ट की हमेशा से शिकायत रहती है कि बॉलीवुड उनकी ओर कभी नजरें नहीं डालता है, उनकी समस्याओं को बड़े पर्दे पर नहीं दिखाता है, ऐसे में ‘क्वाथा’ फिल्म की कहानी से लेकर रियल लोकेशन पर शूटिंग करने तक, यह फिल्म जरूर नॉर्थ-ईस्ट के लोगों की शिकायतों को कुछ कम करेगी।

आयुष शर्मा का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया

सलमान खान के साथ पार्टी में पहुंचीं ‘नागिन’ मौनी रॉय, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

View Comments (1)