आयुष ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों अर्पिता ने सलमान खान के जन्मदिन पर दिया आयत को जन्म

सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन पर उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया। अब इसको लेकर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि आखिर अर्पिता ने सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर ही बच्ची को जन्म क्यों दिया।

सलमान खान, अर्पिता खान और आयुष शर्मा की तस्वीर( फोटो: इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) के लिए साल 2019 बहुत ख़ास रहा। साल के जाते-जाते सलमान खान को बड़ी ख़ुशी मिली। उनकी बहन अर्पिता (Arpita Khan Sharma) ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया। जिससे सलमान के घर के ढेर साड़ी खुशियां आईं। अर्पिता ने सलमान सलमान खान के जन्मदिन के दिन ही आयत को जन्म दिया। वहीं अब इसको लेकर आयुष (Aayush Sharma) ने बड़ा खुलासा किया है कि आखिर अर्पिता ने सलमान के जन्मदिन के मौके पर ही आयत को जन्म क्यों दिया।

आयुष ने आगे कहा कि सलमान भाई के जन्मदिन पर आयत का स्वागत करना बहुत अच्छा शगुन है। जहां यह सलमान भाई के लिए एक बड़ा गिफ्ट था तो वहीं हमारे लिए एक आशीर्वाद। उन्होंने बताया कि सलमान के जन्मदिन पर आयत के जन्म से मुझे भी काफी फायदा है।

आयुष ने बताया कि अर्पिता के इस इस फैसले के चलते मुझे कई पार्टियों नहीं देनी पड़ेंगी, क्योंकि अर्पिता को बड़ी-बड़ी पार्टियों करने की आदत नहीं है इसलिए मैं वैसे भी सोच रहा था कि मुझे उसका, अहिल का और आयत का जन्मदिन मनाने के लिए कितने पैसे कमाने है।

अर्पिता के पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने बेटी के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर उसकी कुछ तस्वीरें शेयर की। आयुष ने लिखा “हमें एक सुन्दर लड़की हुई हैं। ‘आयत शर्मा’ को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया !” इस फोटो में अर्पिता की पूरी फॅमिली दिखाई दे रही हैं। बात दें आयत से पहले अर्पिता का एक बेटा भी है जिसका नाम आहिल है। इस तस्वीर में अर्पिता और आयुष का पूरा परिवार नजर आ रहा है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें :

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.