कोरोना की चपेट में आए सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे ध्रुव, घर में ही किए गए हैं क्वारंटाइन

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य (Dhruv Bhattacharya) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं। अमिताभ बच्चन के परिवार से लेकर किरण कुमार, करीम मोरानी और कई बड़े सितारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। पॉजिटिव मामलों के उतने की चौंकाने वाले रिकॉर्ड बन रहे हैं। पिछले 24 घंटे में भी आए कोरोना वायरस के मामलों ने भी एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। वहीं अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य (Dhruv Bhattacharya) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

ध्रुव भट्टाचार्य के कोरोना पॉजिटिव आने के बात की जानकारी खुद अभिजीत भट्टाचार्य ने दी है। उन्होंने कहा कि ध्रुव में कोरोना के खास लक्षण नहीं हैं, इसलिए उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है। वहीं, अभिजीत भट्टाचार्य इन दिनों कुछ काम से कोलकाता में हैं और उनका कोरोना टेस्ट का रिजल्ट नेगेटिव आया है।

करतब दिखाकर गुजारा करती थी महिला, वीडियो देख मदद को आगे आए रितेश देशमुख, देखें Video

बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन सहित उनके परिवार के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अमिताभ बच्चन नानावटी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। वहीं अभिषेक,ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही क्वारंटाइन हैं।

बता दें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। पिछले 24 घंटों में लगभग 49.31 हजार कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। अब तक रोजाना आए मामलों से ये संख्या 13 लाख के करीब पहुंचने वाली है।

Dil Bechara Release Today: डायेरक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया सुशांत को याद, शेयर किया इमोशनल Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.