HBD Abhijeet Sawant: ‘इंडियन आइडियल-1’ के पहले विजेता बनकर सामने आए, बर्थड़े के मौके पर सुने कुछ हिट गाने

'इंडियन आइडियल-1' के पहले विजेता बनकर सामने आए अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant) आज लाखों दिलों की धड़कन हैं.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Abhijeet Sawant: ‘इंडियन आइडियल-1’ के पहले विजेता बनकर सामने आए, बर्थड़े के मौके पर सुने कुछ हिट गाने
Abhijeet Sawant

Abhiijeet Saawant Birthday Special: ‘इंडियन आइडियल-1’ के पहले विजेता बनकर सामने आए अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant) आज लाखों दिलों की धड़कन हैं. अभिजीत ने अपनी आवाज से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है. इंडियन आइडियल की ट्रॉफी जीतने के बाद उनकी किस्मत के सितारे बुलंदियों पर पहुंच गया था. लेकिन ये सफलता ज्यादा दिन नहीं रही और एक दिन ऐसा पल भी आया जब वो गुमनामी के अंधेरे में खो गए. आज अभिजीत सावंत का जन्मदिन हैं. इस मौके पर सुनते हैं उनके कुछ हिट गाने!

Abhijeet Sawant Hit Song List:

यह भी पढ़ें: Taali Look: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अब किन्नर बन कर लौट रही हैं बॉलीवुड में, लुक ने किया सबको हैरान

इमरान हाशमी की हिट फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ का हिट गाना ‘मर जांवा जांवा जांवा मिट जांव’ अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant) ने अपनी आवाज में गाया. इस गाने को काफी पसंद किया गया.

‘मोहब्बतें लुटाऊंगा, मैं छेड़ के मन का साज-साज फिर गाऊंगा…’ (Mohabbatein lutaunga, Mein ched keh mann ka saaz) यह गाना आज भी जब कहीं बजता है तो अभिजीत सावंत का चेहरा सामने आ जाता है. अभिजीत के इस गाने को आज भी काफी पसंद किया जाता है.

यह भी पढ़ें: बैंकॉक में छुट्टियां मना रही हैं प्रिया प्रकाश का बिकिनी में दिखा बोल्ड अंदाज, तस्वीरें देख उड़ाये फैंस के होश

‘सर सुखाची श्रावणी’ (Sar Sukhachi Shravani) गाना अभिजीत सावंत की हिट लिस्ट में से एक हैं. एक रोमांटिक गाने को लोग बेहद पसंद करते हैं.

‘जाना’ (Jaana) अभिजीत सावंत की एल्बम ‘धक्का’ का सुपरहिट गाना है. यह गाना अभी भी क्लासिक आधुनिक गानों में से एक है. ये गाना साल 2005 में रिलीज हुआ.

‘एक शख्स’ (Ek Shaqs) अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant) के हिट गानों में से एक है. इस गाने को इस गाने को बेहद पसंद किया गया.

 

यह भी पढ़ें: जन्म के बाद अस्पताल में पंजाबी बच्चे से बदल गई थीं रानी मुखर्जी, ऐसे ढूंढा एक्ट्रेस की मां ने

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply