Abhishek Bachchan Birthday: ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की तस्वीर, देखें तस्वीरें

Abhishek Bachchan Birthday: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 5 फरवरी 1976, मुंबई में हुआ था। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने पति अभिषेक के लिए स्पेशल तैयारियां की है।

अमिताभ बच्चन, जाया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Abhishek Bachchan Birthday: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 5 फरवरी 1976, मुंबई में हुआ था। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने पति अभिषेक के लिए स्पेशल तैयारियां की है। ऐश्वर्या ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर स्पेशल मैसेज के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह तस्वीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

ऐशवर्या ने सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इस तस्वीर में ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्य दिखाई दे रहे है। ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा हैं कि ‘हैप्पी बर्थडे बेबी-पापा🤗😘💝प्यार प्यार प्यार हमेशा💕❤️✨’

ये भी पढ़े: Armaan Jain Wedding Reception: अरमान जैन की रिसेप्शन बॉलीवुड सितारों की लगी महफ़िल

दूसरी तस्वीर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ब्लैक ट्रैकसूट में नजर आ रहे हैं। वहीं, जया बच्चन और आराध्या बच्चन भी है। आप देख सकते हैं आराध्या मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं और पोज दे रही हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या ने एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या कैप्शन में लिखती है- प्यार हमेशा।

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी ​अपकमिंग मूवी में ‘ब्रीथ सीजन 2’ में नजर आने वाले हैं। इन दिनों वह इस मूवी की शूटिंग में​ बिजी हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर दी थी।

Aishwarya Rai की तरह जवां दिखने के लिए महंगी क्रीम नहीं, इन घरेलू नुस्खों को अपनाएं, देखें वीडियो