फराह खान ने कपड़ों को लेकर किया ट्वीट तो अभिषेक बच्चन ने कर दी खिंचाई, ट्वीट हो गया Viral

फराह खान (Farah Khan) ने हाल ही में लॉकडाउन पर एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने बाहर आने-जाने में होने वाली सबसे बड़ी दिक्कत का जिक्र किया था। जिसे पढ़ने के बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल कर दिया।

फराह खान और अभिषेक बच्चन की तस्वीर

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है। हर कोई अपने घर में बंद हैं। कोरोना संकट में सब लोग अपना काम-धाम छोड़ घर पर बैठे हुए हैं। ऐसे में फराह खान (Farah Khan) ने हाल ही में लॉकडाउन पर एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने बाहर आने-जाने में होने वाली सबसे बड़ी दिक्कत का जिक्र किया था। जिसे पढ़ने के बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल कर दिया। अभिषेक का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फराह खान ने अपने ट्वीट में कहीं भी आने-जाने में होने वाली सबसे आम परेशानी मतलब कपड़ों के चुनाव की परेशानी का जिक्र किया था। फराह खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘इस महामारी की सीखः कपड़ों से भरी अलमारी, जब सभी को 2 बार आउटफिट्स की जरूरत होती है, रात के समय नाइटी और दिन के समय भी नाइटी।’

टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्‍णा श्रॉफ के बोल्ड फोटो पर किया कमेंट, फोटो हो रहा है वायरल

फराह के इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने उनकी खिंचाई कर दी। अभिषेक बच्चन फराह के ट्वीट पर लिखा कि उन्हें कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच अपना वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहिए। बता दें बीते दिनों फराह खान ने ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर पर गुस्सा निकाला था जो कोरोना संकट के बीच लगातार सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियोज पोस्ट कर रहे थे। फराह ने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया था और अभिषेक बच्चन ने इस ट्वीट में फराह के इसी ट्वीट को टारगेट किया था।

इतना ही नहीं इस ट्वीट से पहले फराह ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा था कि ‘महामारी सीख 2: ‘मेरे असली दोस्त कौन हैं। मेरे नए Bff हैं- बाबूराम सब्जी वाले, हीरापाल किराना स्टोर से स्वप्निल, नोबल केमिस्ट का पवन और पेस्का फिश से नलिनी, आप सभी का धन्यवाद।”

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.