सलमान खान के गानों पर जमकर नाचे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या को ना लग जाए बुरा, देखें वायरल वीडियो

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. हाल ही में उनका एक वीडियों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.  इस वीडियो में अभिषेक बच्चन अपनी पत्नि के एक्स बॉयफ्रेंड रहे सलमान खान (Salman Khan) के दो गानों पर डांस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो के देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तनातनी शुरू हो गई है.

Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन डांस वीडियो

दरअसल, रविवार को अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो रितेश देशमुख और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला के साथ इस चैलेंज का हिस्सा बने. इस चैलेंज का नाम था, ‘अपनी उंगली नीचें रखे अगर आपको बॉलीवुड के 1998 एडिशन का गाना याद है.’ इस दौरान कई गाने चलाये गए, जिनपर अभिषेक बच्चन जमकर डांस करते दिखे.

https://www.instagram.com/p/Cg8sIv7Ik23/

ओ ओ जाने जाना

हालांकि इसमे सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ का ‘ओ ओ जाने जाना’ और सलमान की ‘जब प्यार किससे होता है’ से ‘ओ जाना ना जाना’ ट्रैक चलाए गए. तो अभिषेक ने दोनों ही गानों पर डांस किया. इतना ही नही ‘ओ ओ जाने जाना’ गाने में सलमान खान का हुकस्टेप्स भी अभिषेक बच्चन ने कॉपी किया

Salman Khan

इंटरनेट पर छा गया वीडियो

अभिषेक का ये वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया और इस पर लोगों ने अपने रिएक्शन देते हुए कहा, ‘क्या आप सलमान खान की तरह शर्ट उतार सकते हो.’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘आपने जो स्टेप्स किए वो बहुत अच्छे थे. लेकिन कई ऐसे भी फैंस हैं जिन्हें अभिषेक बच्चन का ये अंदाज पसंद नहीं आया. उन्होंने कहा, ‘बहुत अजीब है कि आप सलमान खान के गाने पर डांस कर रहे हैं.

Aishwarya Rai with Salman Khan
Aishwarya Rai with Salman Khan

पूरी इंडस्ट्री में थी अफेयर की चर्चा

बता दें की एक समय था जब सलमान खान एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को डेट किया था. दोनों के अफेयर के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में थे. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी की.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं