11 साल बाद अभिषेक बच्चन का खुलासा- फिल्मों के लिए मुझसे ज्यादा मिलती थी एश्वर्या राय को फीस

अभिषेक बच्चन ने फिल्मों में मिलने वाली फीस पर खुलकर चर्चा की। अभिषेक ने कहा मेरी वाइफ एश्वर्या की मुझसे ज्यादा है फिल्मों में कमाई...

  |     |     |     |   Updated 
11 साल बाद अभिषेक बच्चन का खुलासा- फिल्मों के लिए मुझसे ज्यादा मिलती थी एश्वर्या राय को फीस

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने फिल्म मनमर्जियां से बॉलीवुड में शानदार वापसी की थी। फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड स्टार्स के बीच फिल्मों में मिलने वाली फीस पर खुलकर चर्चा की। अभिषेक ने इस दौरान कहा कि मैंने और मेरी वाइफ एश्वर्या(Aishwarya Rai) ने साथ में 9 फिल्मों में काम किया। इसमें आठ फिल्में वो थी जिसमें एश्वर्या को मुझसे ज्यादा फीस मिलती थी।

अभिषेक बच्चन ने कहा कि जेंडर पैरिटी को लेकर फिल्म इंडस्ट्री हो या अन्य कोई इंडस्ट्री जिसमें अक्सर बहस होती है। मैंने 9 फिल्मों में एश्वर्या के साथ काम किया है। इसमें से आठ फिल्मों में मुझसे ज्यादा फीस मेरी बीवी की थी। फिल्म पीकू में सबसे हाईयेस्ट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण थी। ये व्यापार है और आप यदि उसके काबिल हो तो आपको उसके हिसाब से पैसे मिलेगें। कोई नई हिरोईन शाहरुख खान की फीस के बराबर नहीं मांग सकती।

अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी एश्वर्या के साथ जल्द ही अपकमिंग फिल्म गुलाब जामुम में नजर आएंगे। ये जोड़ी बड़े पर्दे पर तकरीबन आठ सालों के बाद एक साथ नजर आएंगी। अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन के फैंस इस जोड़ी को देखने के लिए काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। ऐश्वर्या राय की फिल्मों की बात करें तो पिछली बार उन्हें अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ ‘फन्ने खान’ में देखा गया था|

View this post on Instagram

💖✨LOVE😍🌈🤗

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बताते चलें कि ये कपल साल 2006 में कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उसी दौरान दोनों को साथ में बहुत समय बिताने का मौका मिला। दोनों ने उस समय ‘उमराव जान’, ‘गुरु’ और ‘धूम 2’ में काम किया था। फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के दौरान दोनों अच्छे दोस्त बने और 2007 की फिल्म गुरु के सेट पर दोनों ने एक दूसरे को अपना दिल दे दिया।

View this post on Instagram

💖✨Go Pink Panthers✨💖

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

वेल अभिषेक बच्चन के इस बयान पर आपका क्या कहना है नीचे कमेंट्स लिखकर हमें जरूर बताये।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply