अभिषेक बच्चन ने शुरू की अजय देवगन की फिल्म की शूटिंग, जानिए कौन होंगी मूवी की हिरोइन?

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की इस फिल्म को अजय देवगन (Ajay Devgn) प्रोड्यूस कर रहे हैं। सोमवार से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। जानिए, कौन होंगी इस फिल्म की हिरोइन?

अभिषेक बच्चन ने फिल्म के मुहूर्त शॉट की तस्वीर शेयर की है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोमवार से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अजय देवगन (Ajay Devgn) इस फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) अहम किरदार में नजर आएंगी, लेकिन वह अभिषेक के अपोजिट कास्ट नहीं की गई हैं।

अभिषेक बच्चन ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म के मुहूर्त शॉट के दौरान क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अब हम चले। एक नया सफर, एक नई शुरूआत। आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है।’ इंस्टाग्राम पर कुछ घंटों पहले शेयर की कई तस्वीर को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। अभिषेक के फैंस उन्हें फिल्म की सफलता को लेकर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अभिषेक बच्चन ने यह तस्वीर शेयर की है…

अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज अभिनीत इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। मेकर्स की ओर से फिल्म के अन्य कलाकारों के नामों को लेकर भी कोई खुलासा नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी। कूकी गुलाटी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। अजय देवगन को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई थी। स्क्रिप्ट सुनते ही उन्होंने इसे प्रोड्यूस करने का ऐलान किया।

मनमर्जियां फिल्म में दिखे थे अभिषेक बच्चन

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन और अजय देवगन बोल बच्चन फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। अभिषेक आखिरी बार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी अहम किरदारों में थे। फिल्म ने ठीकठाक बिजनेस किया था।

अभिषेक बच्चन ने शेयर की 37 साल पुरानी तस्वीर, बताया आज क्यों मना रहे हैं अमिताभ बच्चन का जन्मदिन?

यहां देखिए अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय से जुड़ा हुआ वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।