अभिषेक बच्चन को किया जाएगा ‘IFFM 2022’ में लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड से सम्मानित

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) मेलबर्न 2022 के 13वें भारतीय फिल्म समारोह में होंगे, जहां उन्हें लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड्स से सम्मानित किया जाने वाला है. अभिषेक बॉलीवुड में अपने सफर और सिनेमा की विविधता के बारे में भी खास बात करेंगे.

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) मेलबर्न 2022 के 13वें भारतीय फिल्म समारोह में होंगे, जहां उन्हें लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड्स से सम्मानित किया जाने वाला है. अभिषेक बॉलीवुड में अपने सफर और सिनेमा की विविधता के बारे में भी खास बात करेंगे. अभिषेक, जिन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर दसवी नामक एक सामाजिक कॉमेडी में देखा गया था, ने जेपी दत्ता के रोमांटिक ड्रामा, रिफ्यूजी (2000) से अपने करियर की शुरुआत की, और इस साल भारतीय सिनेमा में 22 साल पूरे किए. उन्होंने युवा, बंटी और बबली, सरकार, लूडो जैसी फिल्मों में अपने कुछ शक्तिशाली प्रदर्शनों से अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कहते हैं, “मैं मेलबर्न में सभी चीजों की फिल्मों और सिनेमा का जश्न मनाने का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और उत्सुक हूं. मुझे IFFM द्वारा आमंत्रित किया गया है और एक ऐसे उत्सव का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं जो वास्तव में भारतीय सिनेमा को उसकी महिमा में मनाता है.

अभिषेक बच्चन ने कहा मुझे लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड से सम्मानित करना वास्तव में मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं जूरी और IFFM की टीम का आभारी हूं. अपने साथियों के साथ भारतीय गौरव और भारतीय कॉन्टेंट का जश्न मनाने के लिए दूसरे देश में होना कुछ ऐसा है जो मैं वास्तव में इसकी प्रतीक्षा कर रहा हूँ.”

IFFM शारीरिक और वर्चुअली, 12-20 अगस्त 2022 तक होगा। महामारी के बाद, यह पहली बार अपनी भौतिक इवेंट के साथ लौट रहा है, क्योंकि 2020 और 2021 को वर्कुअली किया गया था. यह सबसे बड़े भारतीय फिल्म समारोहों में से एक है जो भारत के बाहर होता है और ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरियन सरकार द्वारा समर्थित एकमात्र भारतीय फिल्म समारोह भी है. इस कार्यक्रम में करण जौहर, अनुराग कश्यप, शेफाली शाह, वाणी कपूर जैसे बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम शामिल होंगे.

‘लाल सिंह चड्ढा’ के राइटर हैं फेमस एक्टर अतुल कुलकर्णी, रंग दे बसंती में किया था दमदार रोल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.