टाइगर श्रॉफ की बागी 3 में दिखेगा अभिषेक के इस गाने का रीमेक, धूम मचाने को तैयार है गाना

बॉलिवुड इन दिनों गानों के साथ साथ फिल्मों के रीमेक बनाने का चलन शुरू हो गया है। फिल्ममेकर पुरानी हिट फिल्मों का रीमेक बनाकर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रहे हैं। हाल ही में 'पति पत्नी और वो' फिल्म ने भी दर्शकों को जमकर हंसाया। वहीँ अब गानों के रीमेक की बात की जाए तो टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) की बागी 3 (Baaghi 3) में अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) का सुपर हिट गाना नए वर्जन में दिखाई देगा।

टाइगर श्रॉफ और अभिषेक बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलिवुड इन दिनों गानों के साथ साथ फिल्मों के रीमेक बनाने का चलन शुरू हो गया है। फिल्ममेकर पुरानी हिट फिल्मों का रीमेक बनाकर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रहे हैं। हाल ही में ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म ने भी दर्शकों को जमकर हंसाया। वहीँ अब गानों के रीमेक की बात की जाए तो टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) की बागी 3 (Baaghi 3) में अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) का सुपर हिट गाना नए वर्जन में दिखाई देगा।

बागी 3 को लेकर खबर सामने आई है कि इस फ़िल्म में अभिषेक बच्‍चन के सुपरहिट गाने ‘दस बहाने कर के ले गई दिल’ के नए वर्जन पर अब टाइगर श्रॉफ नाचते हुए दिखाई देंगे। अभिषेक बच्चन का सुपरहिट गाना बागी 3 में दिखाया जाएगा। इस गाने को लेकर बताया जा रहा है कि टाइगर के साथ दिशा पाटनी की जोड़ी जमेगी। कुछ दिनों पहले एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें दिशा पाटनी की झलक दिखाई दे रही थी।

हाल ही में कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्‍म ‘पति पत्‍नी और वो’ में ऐक्‍टर गोविंदा के आइकॉनिक गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ का नया वर्जन देखने को मिला। इसी के साथ ही कुछ दिनों पहले खबर सामने आई थी कि खिलाड़ी कुमार और शिल्‍पा शेट्टी का सुपर हिट गाना ‘चुरा के दिल मेरा’ का नया वर्जन भी अब प्रियदर्शन की आने वाली फिल्‍म ‘हंगामा 2’ में दिखाया जाएगा।

अगर बात ‘दस बहाने करके ले गई दिल’ के ऑरिजनल गाने करें तो इस गाने को केके और शान ने अपनी शानदार आवाज दी थी और इसे विशाल-शेखर ने कंपोज किया था।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.