बच्चन परिवार में आई ख़ुशी की लहर, अभिषेक बच्चन का कोरोना रिजल्ट आया नेगेटिव!

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को उनके पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ COVID 19 का पता चलने के लगभग एक महीने हो चुके हैं। निदान के तुरंत बाद, पिता-पुत्र की जोड़ी को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया।

  |     |     |     |   Updated 
बच्चन परिवार में आई ख़ुशी की लहर, अभिषेक बच्चन का कोरोना रिजल्ट आया नेगेटिव!

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को उनके पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ COVID 19 का पता चलने के लगभग एक महीने हो चुके हैं। निदान के तुरंत बाद, पिता-पुत्र की जोड़ी को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि कुछ दिनों पहले अमिताभ को छुट्टी दे दी गई थी, लेकिन सभी की निगाहें अभिषेक पर थीं जो अस्पताल में घातक वायरस से जूझ रहे हैं। लेकिन अब बच्चन और अभिषेक की भारी फैन फॉलोइंग आखिरकार राहत की सांस ले सकती है क्योंकि अभिषेक COVID 19 के लिए निगेटिव रिजल्ट आया है।

जूनियर बच्चन ने इंस्टाग्राम पर खुश खबरी को साझा किया! उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। अभिषेक ने घर जाने में सक्षम होने के बारे में भी उत्साह व्यक्त किया। इसके अलावा, अभिषेक ने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया और डॉक्टरों ने उन्हें अत्यधिक संक्रामक वायरस को हरा देने में मदद की। उन्होंने लिखा, ” मैं आपसे कहता हूं !!! डिस्चार्ज प्लान: हाँ !! आज दोपहर मैंने Covid-19 NEGATIVE का परीक्षण किया। आप सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मुझे घर जाने में खुशी हो रही है। # मेरे और मेरे परिवार की इतनी अच्छी देखभाल करने और हमें कोविड -19 को हराने में मदद करने के लिए नानावती अस्पताल में डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ के प्रति मेरा शाश्वत आभार। हम उनके बिना  यह सब नहीं कर सकते थे। ”

COVID 19 नकारात्मक का परीक्षण करने के बारे में अभिषेक बच्चन की पोस्ट पर एक नज़र डालें:

इससे पहले आज सुबह, अमिताभ बच्चन, जिन्होंने रक्षा बंधन पर अपने बेटे को याद किया है, ने अपना ब्लॉग साझा किया है जिसमें उन्होंने अभिषेक की चिंता को स्वीकार किया है क्योंकि अभिषेक ने COVID 19 के लिए स्वाब परीक्षण किया था और यहां तक ​​कि अपने बेटे के लिए प्रार्थना भी मांगी थी। अभिनेता ने लिखा, “मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि अभिषेक के लिए अब चिंता है। आज सुबह उसका स्वैब परीक्षण है और शाम तक हमें पता चल जाएगा कि क्या वह घर आ सकता है। प्रार्थनाएँ .. ”

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply