AbRam Khan Birthday: 6 साल के हुए शाहरुख खान-गौरी खान के लाडले, 10 तस्वीरों में देखिए कितना बदल गए अबराम खान

शाहरुख खान और गौरी खान के लाडले अबराम खान का आज जन्मदिन (AbRam Khan Birthday) है। आज अबराम 6 साल के हो गए हैं। किंग खान के बंगले 'मन्नत' पर ही आज अबराम के बर्थडे की एक छोटी सी पार्टी रखी गई है।

अबराम खान का जन्म 27 मई, 2013 को हुआ था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे अबराम खान (AbRam Khan Birthday) आज 6 साल के हो गए हैं। अबराम का जन्म 27 मई, 2013 को सरोगेसी के जरिए हुआ था। शाहरुख और गौरी की यह तीसरी संतान है। उनके दोनों बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान बड़े हो गए हैं और विदेशों में अपनी-अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। अबराम के जिंदगी में आने के बाद उसके रूप में किंग खान एक बार फिर अपने बचपन को जी रहे हैं।

शाहरुख खान और गौरी खान (Shah Rukh Khan Gauri Khan Kids) ने बेटे अबराम खान (AbRam Khan Photos) के बर्थडे पर उसके दोस्तों के लिए घर पर ही एक छोटी सी पार्टी रखी है। आज सुबह अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया। कुछ देर पहले शाहरुख अजय देवगन के घर पहुंचे थे तो ऐसे में जाहिर है कि अबराम के जन्मदिन की पार्टी को सीमित रखा जाए।

बताते चलें कि शाहरुख खान अक्सर अबराम खान के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। वह अक्सर अपने लाडले के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहते हैं। किंग खान ही नहीं बल्कि घर के सभी सदस्य अबराम से बेहद प्यार करते हैं। तैमूर अली खान तो स्टार किड हैं ही, लेकिन अबराम का जलवा भी सोशल मीडिया पर कम नहीं है। अबराम की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं।

हाल ही में आईपीएल मैचों के दौरान ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ को चीयर करते हुए अबराम खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। पिछले साल अबराम की अमिताभ बच्चन के साथ एक तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी, जिसमें महानायक अबराम से हाथ मिलाते हुए उनकी ओर देख रहे थे। उस फोटो में अबराम के चेहरे का भाव देखने लायक था। बहरहाल अब आप देखिए अबराम खान की 10 खास तस्वीरें…

 

 

 

 

 

 

 

 

क्या आप जानते हैं कि इंडियाज़ मोस्ट वांटेड फिल्म में शाहरुख खान के नाम से जुड़ी ये कहानी दिखाई गई है

देखिए शाहरुख खान का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

View Comments (1)

  • Your Message हाय कैसे है आप शाहरुख खान जी आप अपना नबंर शेयर करेगेँ पिलिश सर