बुरी तरह से ट्रोल हुए अक्षय कुमार, पैडमान के प्रमोशन पर लहराया इनका झंडा

अक्षय कुमार को लोगों ने दिए ऐसे अलग किस्म के रिएक्शन

अक्षय कुमार को लोगों ने दिए ऐसे अलग किस्म के रिएक्शन

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में बिजी हैं और फिल्म का जम कर प्रमोशन कर रहे हैं। इस प्रमोशन के दौरान अक्षय ने ऐसा कुछ किया जिससे सोशल मीडिया पर अकड़े को लोगोने बुरा बना दिया। अक्षय कुमार की पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। इससे पहले अक्षय कुमार अपनी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे। इतना ही नहीं खास बात तो यह है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार बीजेपी यानि भापजा की स्टूडेंट विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का झंडा भी फहराते हुए नजर आए। दरअसल, अक्षय कुमार ने दिल्ली यूनिवर्सिटी में अपनी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के दौरान वुमन मैराथन का समर्थन किया। अक्षय कुमार ने इस दौरान की तस्वीरें अपने ट्विटर पेज पर भी शेयर की है। इन तस्वीरों में अक्षय कुमार अपने हाथों में भाजपा की स्टूडेंट विंग एबीवीपी का झंड़ा पकड़े और उसे लहराते हुए नजर आ रहे हैं।

इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘दिल्ली यूनिवर्सिटी की विमिन मैराथन को फ्लैग ऑफ किया। ये सुंदर महिलाएं महिला सशक्तिकरण को आगे बढ़ा रही हैं और टैक्स फ्री सैनिटरी पैड के लिए दौड़ रही हैं। फिऱ क्या था अक्षय कुमार की इस ट्विट के बाद रिट्वीट्स का सिलसिला शुरू हो गया है. कुछ यूजर्स ने अक्षय की जमकर तारीफ की तो कईयों ने अक्षय की इस ट्वीट पर सवाल खड़े किए। बता दें कि पैडमैन पहले 25 जनवरी को रिलीज हो रही थी, लेकिन संजय लीला भंसाली के अनुरोध के बाद अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। अब अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 6 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मौजूद हैं। वहीं अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.