एक्टर-फिल्ममेकर विशाल को चेन्नई पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिल्में लीक कराने का भी लग चुका है आरोप

तमिलनाडु के बड़े एक्टर-डायरेक्टर विशाल (Vishal) को गुरुवार को चेन्नई में गिरफ्तार कर लिया गया। वह तमिलनाडु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (TNFPC) के दफ्तर जिसे काउंसिल के अन्य सदस्यों ने लॉक कर रखा था, में जबरन घुसने की कोशिश कर रहे थे।

विशाल पर जबरन TNFPC के दफ्तर में घुसने का आरोप है।

तमिलनाडु के बड़े एक्टर-डायरेक्टर विशाल (Vishal) को गुरुवार को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह तमिलनाडु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (TNFPC) के ऑफिस में जबरन घुसने की कोशिश कर रहे थे। काउंसिल के अन्य सदस्यों ने इसे लॉक कर रखा था। बुधवार को TNFPC से जुड़े सदस्यों ने विशाल के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था। फिलहाल चेन्नई पुलिस उन्हें थाने ले आई है।

मिली जानकारी के अनुसार, विशाल (Vishal) के अलावा उनके कुछ सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया गया है। आज दोपहर 12 बजकर 51 मिनट पर विशाल (Vishal) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘कल अनाधिकृत लोगों द्वारा काउंसिल के दफ्तर पर ताला लगाए जाने के वक्त जो पुलिसवाले खामोश रहे, उन्होंने आज मुझे और मेरे कुछ सहयोगियों को बगैर हमारी किसी गलती के गिरफ्तार कर लिया। ये विश्वास करने लायक नहीं है। हम लड़ेंगे, इलैयाराजा सर के कार्यक्रम को आयोजित कराने के लिए हम सब कुछ करेंगे और तनाव झेल रहे प्रोड्यूसर्स की मदद के लिए फंड जुटाएंगे।’

TNFPC के अध्यक्ष हैं विशाल

बताते चलें कि वर्तमान में विशाल (Vishal) TNFPC के अध्यक्ष हैं। बुधवार को विशाल (Vishal) के खिलाफ हुए प्रदर्शन को देखते हुए गुरुवार सुबह से ही TNFPC ऑफिस के बाहर काफी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया था। आज सुबह जब विशाल (Vishal) अपने सहयोगियों के साथ दफ्तर पहुंचे तो पुलिस ने तनाव की आशंका को देखते हुए उन्हें वहां से जाने को कहा लेकिन विशाल (Vishal) और उनके सहयोगी जबरन दफ्तर में घुसने की कोशिश करते हुए गेट और दरवाजे पर लगे ताले तोड़ने लगे। जिसके बाद पुलिस ने विशाल (Vishal) और उनके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया।

फिल्में लीक कराने का भी लग चुका है आरोप

बताते चलें कि साउथ एक्टर-फिल्ममेकर विशाल (Vishal) पर तमिल फिल्मों को इंटरनेट पर लीक कराने का आरोप भी लग चुका है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तमिल फिल्मों के रिलीज से पहले वह तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) पर लीक हो जाती थी। कहा गया कि विशाल (Vishal) फिल्में लीक कराने में वेबसाइट की मदद करते थे। उनके पिता प्रोड्यूसर ए.एल. अजहागप्पन ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनका बेटा किसी भी आपराधिक गतिविधि में शामिल नहीं है। वह सभी चुनौतियों का सामना करेगा और विजयी होकर निकलेगा।

देखिए प्रियंका और निक का ये वीडियो…

देखें विशाल की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।