दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता इंदर कुमार का निधन

अभिनेता इंदर कुमार का निधन

हार्ट अटैक से अभिनेता इंदर कुमार का निधन

अभिनेता इंदर कुमार जिन्हें सलमान खान की वांटेड में उनकी भूमिका के लिए खासकर जाना जाता है| हाल में ही मुंबई निवास पर दिल का दौरा पड़ने से पीड़ित कल रात निधन हो गया। 45 वर्षीय अभिनेता तुमको ना भूल पायेंगे सहित 20 से अधिक फिल्मों में कम कर चुके थे| वर्तमान में, वह अपनी अगली फिल्म ‘फटी पेड है यार’ के लिए शूटिंग में व्यस्त थे|

अभिनेता पर 2014 में 25 वर्षीय मॉडल के साथ बलात्कार का आरोप लगा था जिसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मॉडल ने आरोप लगाया था कि फिल्मों में उनकी प्रमुख भूमिकाओं का वादा करने के बहाने तीन दिनों में अभिनेता ने दो बार बलात्कार और बेरहमी से उसपर दो बार हमला किया था।

धारा 376 (बलात्कार), 342 (गलत तरीके से कारावास), 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट लगी), 325 (स्वेच्छा से शोकग्रस्त चोट), 504 (शांति का उल्लंघन करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और भारतीय दंड संहिता की 506 (ii) (आपराधिक धमकी)।के तहत परीक्षण का सामना करना पड़ा।

इसके बाद उनकी पत्नी पल्लवी सराफ ने अपने पक्ष में कहा था, “मैं मानता हूं कि मेरे पति फिसल गए हैं। कोई भी व्यक्ति यहां कोई संत नहीं है, इंडस्ट्री में बहुत से लोग ऐसा करते हैं। यह उनकी दुर्भाग्य है कि कोई उसे नष्ट करना चाहता है। ”

 

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।