Mohan Kapur: एक्टर मोहन कपूर पर नाबालिक लड़की ने लगाए गंदे आरोप, कहा- ‘मुझसे नंगी तस्वीरें मांगता था और…’

बॉलीवुड एक्टर मोहन कपूर पर नाबालिक लड़की ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपनी पूरी कहानी ट्विटर के जरिए सुनाई. जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर मोहन कपूर ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता. उन्हें कई फिल्मों में और टीवी सीरियल्स में देखा गया. वहीं अब मोहन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्टर पर एक नाबालिग लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पीड़िता एक्टर की बहुत बड़ी फैन थी. नाबालिग का आरोप है कि मोहन कपूर उसे पिछले कई सालों से परेशान कर रहे हैं. पीड़ित ने एक्टर द्वारा किये गए कथित यौन शोषण से जुड़ी हर जानकारी ट्विटर के ज़रिये दुनिया के सामने रखी है. जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.  यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

पीड़िता ने सुनाई अपनी पूरी कहानी 

पीड़िता ने ट्वीट कर बताया है कि कैसे उसकी मोहन कपूर से पहली मुलाक़ात हुई और उन्होंने क्यों साल 2020 के बाद उससे बात करना बंद कर दिया है. सबसे पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मैं मोहन कपूर की गर्लफ्रेडं की फैन थी. इसी वजह से मेरी उनसे पहचान हो गयी फिर उनसे मेरी दोस्ती हो गयी और मोहन कपूर भी मेरे दोस्त बन गए थे. ये दोनों मेरे दूसरे पेरेंट्स की तरह थे. फिर मैं उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड को अपने साथ हो रही सारी बात बताई थी लेकिन उन्होंने सब सुनकर अनसुना कर दिया. इसके बाद मेरी ज़िन्दगी मोहन कपूर ने नर्क से भी बदतर कर दी”.

पीड़िता ने कई ट्वीट्स कर के अपनी पूरी बात कही 

वहीं उन्होंने कई बातों का खुलासा किया. पीड़िता ने बताया की उसके साथ जो भी कुछ हुआ उसकी जानकारी मोहन कपूर की उस वक़्त की गर्लफ्रेंड को भी थी. इस लड़की ने उन्हें भी सब कुछ बताया लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. हालांकि ट्वीट करने वाली लड़की ने मोहन कपूर की गर्लफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया है. उन्होंने ये भी बताया कि एक्टर ने उनसे कहा कि वो उनसे प्यार कर बैठे हैं और शादी करना चाहते हैं. ये सभी ट्वीट  साल 2022 अक्टूबर महीने के हैं. यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

अश्लील तस्वीरें भेजता था एक्टर

इसके बाद पीड़िता ने बताया कि, “मोहन ने मुझे अश्लील तस्वीरें भेजी. जिसके बाद उन्होंने मुझसे माफी भी मांग ली थी. लेकिन बाद में मुझे परेशान करना शुरू कर दिया था. इसके बाद मुझे लगा कि शायद मेरी ही गलती है. मैं मरना चाहती थी. मैंने मोहन को कई कॉल्स किए लेकिन वो मुझे इग्नोर करते रहे. लेकिन मैं उनसे दुबारा दोस्ती करना चाहती थी”.

बता दें, मोहन कपूर हॉलीवुड फिल्मों के सीरियस किरदारों की हिंदी डबिंग के लिए मशहूर हैं. मोहन ने ‘डाई हार्ड’ फिल्म सीरीज में जॉन मैक्लेन यानी ब्रूस विलिस की हिंदी डबिंग की है. वहीं कई बॉलीवुड की हिट फिल्मों में वो नजर आ चुके हैं. ऐसे में अब उनपर ये गंभीर आरोप लगे हैं. इस पर एक्टर अपना कब रिएक्शन देते हैं ये देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: Raashi Khanna Birthday: राशि खन्ना के जन्मदिन पर देखे उनकी बोल्ड तस्वीरें, जो उड़ा देंगी आपके होश

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.