Lockdown के बीच अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने शो ‘मिर्जापुर’ का उठा रहे हैं लुफ्त, शेयर किए दिलचस्प रिएक्शन

Lockdown 4.0: कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के चलते पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है। लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सभी कलाकार अपने घरों में ही कैद है। ठीक उसी तरह अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपने शो 'मिर्जापुर' (Mirzapur) का लुफ्त उठा रहे हैं।

Lockdown के बीच अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने शो 'मिर्जापुर' का उठा रहे हैं लुफ्त

Lockdown 4.0: कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के चलते पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है। लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सभी कलाकार अपने घरों में ही कैद है। ठीक उसी तरह अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपने शो ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) का लुफ्त उठा रहे हैं। इस शो में अभिनेता गैंगस्टर कालीन भइया के किरदार में नजर आए थे। उनका कहना है कि अपने शो को दोबारा देखने का अनुभव उन्हें खूबसूरत लगा। पंकज ने कहा, “जब आप शूटिंग करते हैं, तब आपको कहानी तो पता होती है, लेकिन आप बस अपने किरदार पर ही ध्यान देते हैं। मुझे इसकी कहानी शुरू से लेकर अंत तक पसंद है, लेकिन एक दर्शक के तौर पर इसे देखने पर मुझे इसकी खूबसूरती का एहसास हुआ.”

वह आगे कहते हैं, “मुझे आश्चर्य होता था कि लोग कहानी को आगे के समय के लिए बचाकर क्यों नहीं रखते हैं, क्यों नहीं एक समय पर एक ही एपिसोड देखते हैं, लेकिन मिजार्पुर की कहानी कुछ ऐसी है? कि एक समय के बाद आप इसकी आगे की कहानी को जानने के लिए बेबस हो जाते हैं.”

यह भी पढ़े: Riteish Deshmukh TikTok Viral Video: रितेश देशमुख का ये टिकटॉक वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान शो को देखते वक्त उन्हें एहसास हुआ कि टीम ने वाकई में बेहतरीन काम किया है। अभिनय की बात करें, तो पंकज आने वाले समय में कबीर खान की फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। इसके अलावा पंकज त्रिपाठी जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म गुंजन सक्सेना में भी नजर आएंगे। पंकज त्रिपाठी अपकमिंग सीरीज की बात करें तो वह मिर्जापुर पार्ट 2 में भी अभिनय करते नजर आएंगे। पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दिए है। जिसमे उनका अभिनय तारीफे काबिल है।

यह भी पढ़े: करण जौहर की बेटी रूही जौहर के इन नखरीले अदाओं से आपको भी हो जाएगा प्यार, यहाँ देखे वायरल वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: