‘बाहुबली’ के बाद प्रभास बन सकते हैं दूल्हा, बर्थ डे पर हो सकता है ऐलान!

'बाहुबली' के बाद प्रभास बहुत ज्यादा चर्चा में आ गए हैं, इनके दुल्हा बनने को लेकर भी कुछ ऐसा ही चल रहा है...

‘बाहुबली’ जैसी सुपर-डुपर हीट फिल्म देने वाले प्रभास की शादी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। खबर आ रही है कि प्रभास अपने आने वाले जन्मदिन के मौके पर खास तोहफा दे सकते हैं। हालांकि इनके कुंआरेपन को लेकर काफी समय से बातें चल रही हैं। बॉलीवुड के सलमान खान की तरह साउथ के सुपरस्टार प्रभास की शाादी को लेकर फैंस बहुत बेताब हैं।

सूत्रों की मानें तो प्रभास इन दिनों अपनी एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। तेलगू फिल्म ‘साहू’ को लेकर भी काफी चर्चा चल रही है लेकिन प्रभास की शादी वाली बात ने बहस तेज कर दी है। अगले महीने 23 अक्टूबर को प्रभास अपना जन्मदिन मनाएंगे। इस खास मौके पर प्रभास सभी को शानदार तोहफा दे सकते हैं। हालांकि प्रभास की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। प्रभास के परिवार से भी इसको लेकर कुछ नहीं कहा गया है।

अनुष्का और प्रभास की कहानी
दरअसल, अनुष्का और प्रभास की कहानी भी हमेशा मीडिया के लिए चर्चा का विषय रहती है। अनुष्का और प्रभास दोनों ही एक-दूसरे के बेहद करीबी मानें जाते हैं लेकिन कभी इन लोगों ने डेट नहीं किया है। ये दोनों अक्सर डेट की प्लानिंग तो कर लेते हैं लेकिन मिलने के लिए जा नहीं पाते। यानी कि टाल-मटोल करते दिखते हैं। अंदरूनी मामला जो भी हो लेकिन इनके बीच प्यार वााल सीन तो दिखता नहीं है।

यहां देखें पूरा वीडियो…

प्रभास की आने वाली फिल्म
वैसे तो ‘बाहुबली’ के बाद प्रभास ‘साहू’ की शूटिंग को लेकर खासे मेहनत कर रहे हैं। इनकी मेहनत को देखकर फिल्म जानकारों का कहना है कि ये फिल्म भी धमाल मचाएगी। इस फिल्म के रिलीज को लेकर कोई तिथि घोषित नहीं हुई है लेकिन अनुमान है कि अगले साल फिल्म पर्दे पर आ जाएगी और बड़ी कमाई करेगी। अभी तक तो ‘बाहुबली’ ही इनकी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म का रिकॉर्ड हमेशा फिल्मी जगत याद रखेगा।

ये वीडियो भी देखें…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.