एक्टर Ram Charan ने अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नी Upasana के साथ शेयर की ये तस्वीर !

तेलुगु सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी को शादी के बंधन में बंधे पुरे 10 साल हो गए हैं। इस जोड़े ने आज के दिन साल 2012 में एक दूसरे का हाथ धामा और सात फेरे लिए। वही आज राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी ऐसे शुरू की जब दोनों कॉलेज के दिनों में थे तब एक दूसरे से मिले थे, जहां दोनों की दोस्ती होती हैं दोस्ती प्यार में बदलती और उसके बाद यह प्यार शादी में बदल जाता हैं। दोनों की शादी 14 जून 2012 में हुई थी। राम चरण (Ram Charan) और उपासना बेहद क्यूट कपल हैं और यह कपल काफी खुश भी नजर आता हैं। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट भी किया जाता हैं दोनों को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड भी रहते हैं।

शेयर की तस्वीर :

शादी की सालगिरह की मौके पर राम चरण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बीवी के साथ तस्वीर साझा की हैं। इस तस्वीर में उपासना वाइट कलर के ड्रेस में चश्मा लगाए नजर आ रही हैं। साथ ही राम चरण (Ram Charan) भी वाइट कलर के शर्ट पैंट में नजर आ रहे हैं। दोनों इस तस्वीर में काफी प्यारे लग रहे हैं। राम चरण (Ram Charan) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में एक छोटा सा स्माइल पोस्ट किया हैं।

https://www.instagram.com/p/CevIe1cqErf/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दे हाल ही में राम चरण फिल्म फिल्म ‘RRR’ में नजर आये थे। इस फिल्म में राम चरण (Ram Charan) के साथ आलिया भट्ट और एस.एस. राजामौली मुख्य भूमिका में नजर आये थे।

 

 

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अब Nagarjun के बाद Chiranjeev की एंट्री, Karan Johar ने शेयर की ये जानकारी !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.