जीरो फिल्म के बाद राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएंगे शाहरुख खान, आमिर खान को यूं कहा शुक्रिया

एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हाल ही में आई फिल्म जीरो (ZERO) को दर्शकों से इतना प्यार नहीं मिल पाया जितने की उम्मीद इस फिल्म के स्टार कास्ट (Star Cast) को थी।

शाहरुख खान के साथ आमिर खान

एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हाल ही में आई फिल्म जीरो (ZERO) को दर्शकों से इतना प्यार नहीं मिल पाया जितने की उम्मीद इस फिल्म के स्टार कास्ट (Star Cast) को थी। लोगों को फिल्म के पहले भाग से प्यार दिखाया लेकिन वे दूसरे भाग से वह निराश दिखे। इतना कुछ हो जाने के बाद अब शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म के लिए शूटिंग करने में बिजी हो जाएंगे।

शाहरुख खान भारत के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने जा रही फिल्म सारे जहां से अच्छा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म में सबसे पहले आमिर खान नजर आने वाले थे लेकिन अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के चलते आमिर खान ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया और फिल्म के निर्माता- निर्देशक को एक्टर शाहरुख खान का नाम सुझाया। फिर क्या था शाहरुख ने इस फिल्म के लिए हां कर दिया।

डेक्कन क्रॉनिकल को दिए एक इंटरव्यू में जीरो फिल्म में नजर आने वाले शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका के बारे में बताने के दौरान आमिर खान को धन्यवाद दिया। शाहरुख खान ने कहा , “मैं आमिर [खान] का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने फिल्म करने के लिए मुझे बुलाया था और मुझे इस भूमिका के बारे में बताया कि कैसे में उस रोल के लिए फिट हूं। जब भी मुझे समय मिलेगा मैं उनके (राकेश शर्मा) के साथ समय बिताने की कोशिश करूंगा। ”

बताते चलें कि फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ  बॉलीवुड सुपरस्टार (बबिता कुमारी) का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही है और अनुष्का शर्मा  सेरेब्रल पॉल्सी नामक बीमारी से ग्रसित आफिया का किरदार निभा रही हैं। आफिया एक साइंटिस्ट है। फिल्म के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। लेकिन फिल्म दर्शकों को ज्यादा अच्छी नहीं लगी है।

यहां देखिए शाहरुख खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए शाहरुख खान की तस्वीरें…

देखिए शाहरुख खान की ये हैंडसम तस्वीर…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।