करण जौहर पर आंख मूंद के यकीन करती हैं आलिया भट्ट, बिना स्क्रिप्ट पढ़े साइन कर दी ये फिल्म

फिल्म तख्त (Takht) में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अनिल कपूर (Anil Kapoor) , विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) के साथ-साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) , करीना कपूर (Kareena Kapoor) , भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar )मेन रोल में दिखाई देने वाले हैं।

तख्त फिल्म पर आलिया भट्ट का जवाब

बॉलीवुड (Bollywood) में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों से लोगों का एंटरटेनमेंट ( Entertainment) करने वाले डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) अब जल्द ही अपनी फिल्म तख्त लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अनिल कपूर (Anil Kapoor) , विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) के साथ-साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) , करीना कपूर (Kareena Kapoor) , भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar ) मेन रोल में दिखाई देने वाले हैं। लेकिन क्या आपको पता है आलिया भट्ट ने करण जौहर की इस फिल्म के लिए सिर्फ एक कॉल पर ही बिना स्टोरी के बारे में जाने हां कर दिया था। इस बात का खुलासा खुद आलिया भट्ट ने किया है।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा, “ईमानदारी से मुझे नहीं पता कि तख्त क्या है। करण ने एक दिन मुझे फोन किया और कहा, मैं यह फिल्म (तख्त) बना रहा हूं और तुम्हें इसका हिस्सा बनना है। ’तो, मैंने कहा ठीक है, मैंने उस वक्त स्क्रिप्ट भी नहीं सुनी थी। आप जानते हैं कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती हूं। हाल ही में जब हम बुल्गारिया में थे, तो मैंने कहा था,’ अच्छा बात दो क्या कर रही हूं मैं इस फिल्म में। ‘लेकिन मैं केवल करण के साथ ही ऐसा कर सकती हूं जिसके साथ मैं ब्लाइंडली काम कर सकती हूं। ” भले ही मैं कुछ भी कर रही हूं लेकिन उनके साथ काम करने के लिए उसे भी छोड़ दूंगी। मैं उनसे इतना प्यार करती हूं और उनका एहसानमंद हूं। ”

आपको बताते चलें कि कलंक के बाद ‘तख्त’ भी एक पीरियड फिल्म है। रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म पीरियड ड्रामा मुगल सिहांसन की कहानी पर आधारित होगा। फिल्म में औरंगजेब की भूमिका में विक्की कौशल नजर आएंगे, जाह्नवी औरंगजेब की रानी के किरदार निभाती दिखाई देगी |वहीं, एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्म में रणवीर सिंह की बहन और आलिया भट्ट उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आने वाली है। शाहजहां और मुमताज के दो बेटों यानी दो भाइयों, रणवीर और विक्की कौशल की इस कहानी में मुगल काल की महत्वकांक्षा, लालच, विश्वासघात और उत्तराधिकार को दर्शाया जाएगा

यहां देखिए आलिया भट्ट से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए आलिया भट्ट से जुड़ी तस्वीरें…

क्यूट है अलिया भट्ट का अंदाज…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।