अमीषा पटेल को खानी पड़ सकती हैं जेल की हवा, धोखधड़ी के मामले गैरजमानती वारंट हुआ जारी

फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज (Family of Thakurganj) के प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह (Ajay Kumar Singh) को चूना लगाना अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को भारी पड़ गया है, इसके चलते उन्हें अब जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है।

अमीषा पटेल को जाना पड़ सकता है जेल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की दुनिया से गायब चल रही एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को अब जेल जाना पड़ सकता है। फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज (Family of Thakurganj) के प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह (Ajay Kumar Singh) को साथ ढाई करोड़ का चुना लगाना अमीषा पटेल को बहुत भारी पड़ रहा हैं। 8 जुलाई 2019 को रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल को रांची कोर्ट (Ranchi Court) में हाजिर रहने के लिए समन भेजा था। यानी एक्ट्रेस बुरी तरह से इस मामले में अब फंस चुकी हैं।

लेकिन कानून से बेखौफ अमीषा पटेल (Ameesha Patel Fraud Case)  न पहुंची और न ही उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गुमर पहुंचे जहां पर फ़िल्म फॅमिली ऑफ ठाकुरगंज के प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह के वकील गोपाल कृष्ण सिन्हा ने कोर्ट में दोनो के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी करने के लिए अनुरोध किया हैं। कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया हैं और बहुत ही जल्द रांची पुलिस यहां से अमीषा पटेल की गिरफ्तारी के लिए रवाना हो सकती हैं।

दरअसल मामला पिछले साल का हैं जहाँ अमीषा पटेल ने फिल्म देसी मैजिक के लिए ढाई करोड़ रुपए उधार लिए थे। लेकिन वे पिछले एक साल से पैसे वापस करने की बात पर कोई जवाब नहीं दे रही हैं। इसी के चलते फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने रांची की एक अदालत का रुख किया है।

अजय सिंह के अनुसार- अमीषा पटेल की यह फिल्म जून 2019 में रिलीज होनी थी। फिर इसे सितंबर तक बढ़ा दिया गया। हालांकि मुझे 3 करोड़ रुपये का चेक दिया गया था, लेकिन यह बाउंस हो गया। जब मैंने फॉलो-अप करने की कोशिश की, तो उनका रवैया बहुत बदला बदला सा लग रहा था उन्होंने मुझे कहा कि मैं एक छोटा निवेशक हूं और मुझे चुप रहना चाहिए। लेकिन यह मेरा पैसा है और मैं इसे ब्याज सहित वापस लूंगा।

आपको बता दे कि 19 जुलाई को अजय कुमार सिंह फैमिली ऑफ ठाकुरगंज फ़िल्म लेकर आ रहे हैं जिसमे खास भूमिका में हैं जिम्मी शेरगिल, माही गिल, नंदिश संधू, सौरभ शुक्ला ,सुप्रिया पिलगांवकर ,मनोज पाहवा, फ़िल्म को लिखा हैं दिलीप शुक्ला जी ने और डायरेक्ट किया हैं मनोज झा ने।

‘कहो न प्यार’ के ये एक्टर्स कितना बदल गए, यहां देखिए इनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

यहां देखिए अमीष पटेल से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।