Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी जल्द बनने वाली हैं दुल्हनियां, 450 साल पुराने किले में लेंगी सात फेरे

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इस साल शादी के बंधन में बंध सकती हैं. कहा जा रहा है हंसिका की रॉयल वेडिंग के लिए 450 साल पुराना किला बुक किया गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी जल्द बनने वाली हैं दुल्हनियां, 450 साल पुराने किले में लेंगी सात फेरे

Hansika Motwani: बॉलीवुड जगत में शादियों का सीजन चल रहा है. हाल ही में  ऋचा चड्डा और अली फजल शादी के बंधन में बंधे हैं, तो अब एक और अभिनेत्री की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं. जी हां खबरों के अनुसार टीवी से लेकर बॉलीवुड और फिर टॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री हंसिका मोटवानी जल्द शादी करने वाली हैं. अभिनेत्री अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं और कहा जा रहा है कि उन्होंने वेडिंग वेन्यू भी फाइनल कर लिया है. यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan: पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ‘कौन हो तुम लोग? यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

शाही तरीके से होगी हंसिका की शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हंसिका मोटवानी इसी साल दिसंबर में रॉयल अंदाज में शादी करने वाली हैं. अभिनेत्री ने राजस्थान के जयपुर में स्थित 450 साल पुराने मुंडोता किले को अपनी शादी के लिए चुना है.  अभिनेत्री की ओर से अभी अपनी शादी को लेकर पुष्टि नहीं की गई है. वहीं, कहा जा रहा है कि हंसिका किसी बिजनेसमैन से शादी कर रही है. जो एक राजनेता का बेटा है.

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani)

वहीं  हंसिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हंसिका तमिल फिल्म राउडी बेबी में एक्टिंग करती दिखेंगी.  उन्होंने शाका लाका बूम बूम और सोन परी जैसे टीवी शो के साथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है, उन्होंने ऋतिक रोशन की कोई मिल गया में भी नजर आई थी. हंसिका ने बतौर लीड एक्ट्रेस हिमेश रेशमिया के साथ 2007 में आई फिल्म ‘आपका सुरूर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद वह ‘मनी है तो हनी है’ में भी नजर आए, लेकिन बॉलीवुड में अभिनेत्री अपनी जगह बनाने में सफल नहीं पाईं, जिसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री का रुख किया. साउथ में उनका सितारा चमका और हंसिका ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी नोबेल विनर मलाला का किया सपोर्ट, मजाक उड़ाने पर हसन मिन्हाज की करी बोलती बंद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply