सीडीआर मामले में फंसी कंगना रनौत और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ

मामले की कड़ी जांच, ठाणे क्राइम ब्रांच के सामने होगी पेशी

मामले की कड़ी जांच, ठाणे क्राइम ब्रांच के सामने होगी पेशी

गैरकानूनी तरीके से कॉल डीटेल्स रेकॉर्ड (सीडीआर) हासिल करने के मामले में अब बॉलिवुड के कई सितारों के नाम सामने आ रहे है। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बाद अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ और कंगना रानौत के नाम सामने आए हैं, जिनकी अवैध तरीके से सीडीआर निकालने के मामले में भूमिका को लेकर ठाणे क्राइम ब्रांच जांच कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2014 में एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने ऐक्टर साहिल खान के सीडीआर अवैध तरीके से निकलवाए और इसके बाद वह सीडीआर आरोपी वकील रिज़वान सिद्दीकी को सौंपे और कहा कि वह उन सीडीआर को वेरिफाई करे। बताया जा रहा है कि रिज़वान सिद्दीकी के मोबाइल से चैट मिले हैं। आयशा श्रॉफ और साहिल खान के बीच आपसी विवाद चल रहा था, जिसके चलते अवैध तरीके से सीडीआर निकलवाए गए थे। जबकि अभिनेत्री कंगना रनौत के भी कथित रूप से रैकिट में शामिल होने और गिरफ्तार वकील रिजवान सिद्दीकी से संपर्क में होने की खबर है।

बता दें कि आयशा के साथ रिलेशनशिप होने की बात साहिल ने खुद कबूली थी। जबकि आयशा साहिल खान से उम्र में 17 साल बड़ी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों ने मिलकर कर्मा प्रोडक्शन हाउस और एक साइबर सिक्योरिटी कंपनी खोली थी। साइबर सिक्योरिटी कंपनी जल्द ही बंद हो गई इसी तरह प्रोडक्शन हाउस भी नहीं चल पाया। बाद में पैसों को लेकर इनके बीच विवाद हुआ और आयशा ने साहिल पर आठ करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज करवाया था।

इसी बीच साहिल ने दावा किया था कि आयशा और वे लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। इसी विवाद के बाद आयशा श्रॉफ ने अपने लीगल मैटर्स को हैंडल करने के लिए रिज़वान सिद्दीकी को हायर किया था। उसी दौरान आयशा श्रॉफ ने अवैध तरीके से साहिल खान के सीडीआर हासिल कर उसकी स्क्रूटनी के लिए आरोपी वकील रिज़वान सिद्दकी को मुहैय्या करवाए थे। साल 2014 में ये मामला सामने आया था और क्राइम ब्रांच आयशा के घर पहुंची थी। इसी मामले में एक बार फिर आयशा को क्राइम ब्रांच से तलब करना है।

डीसीपी (क्राइम) अभिषेक त्रिमुखे ने पत्रकारों से बातचीत में नई जांच का खुलासा किया।

उन्होंने कहा, मामले की जांच से कई ऐक्टर्स और बिजनसमैन के चेहरे से पर्दा हटेगा। सिद्दीकी के फोन की जांच के दौरान यह सामने आया कि आयशा श्रॉफ ने भी ऐक्टर साहिल खान के सीडीआर अवैध तरीके से निकलवाए। बाद में सीडीआर संभवत: व्यक्तिगत कारण से रिजवान सिद्दीकी को दे दिए गए। सीडीआर निकलवाने की वजह भी जल्द सामने आएगी।

अभिषेक ने यह भी बताया कि उनके पास बॉलिवुड अदाकारा कंगना रनौत के अभिनेता ऋतिक रोशन का नंबर रिजवान से शेयर करने के सबूत भी हैं। डीसीपी ने आगे बताया, हमने मोबाइल ऑपरेटर्स के नोडल ऑफिसर्स को अधिक जानकारी देने के लिए कहा है। उन्होंने आयशा को समन भेजा है और बुधवार को उनकी व कई लोगों की पेशी होनी है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.