कंगना रनौत ने पकौड़े और चाय बनाकर मनाया पीएम नरेंद्र मोदी की जीत का जश्न, परिवार को देती नजर आईं ट्रीट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut )  की बहन रंगोली (Rangoli) ने अपने ट्वीट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में कंगना पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की जीत पर पकौड़े बनाती हुई नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने बनाए पीएम की जीत पर पकौड़े ( फोटो साभार- ट्विटर)

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार ने बेहद ही शानदार जीत हासिल की है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई बड़े सितारों जैसे- सलमान खान (Salman Khan) , वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनुपम खेर (Anupam Kher) ने पीएम मोदी को इस जीत पर बधाई दी है। वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पीएम मोदी की इस जीत का जश्न चाय और पकौड़े बनकर मनाया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस की बहन रंगोली ने दी है। उन्होंने बताया कि कैसे कंगना रनौत बीजेपी की जीत को लेकर इतनी खुश हुई की वो किचन में जाकर चाय और पकौड़े घरवालों के लिए बनाने लगी।

दरअसल कंगना रनौत (Kangana Ranaut Controversy)  की बहन रंगोली (Rangoli) ने अपने ट्वीट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में कंगना पकौड़े बनाती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं, बाकी तस्वीरों में नजर आ रहा है कि कैसे एक्ट्रेस बीजेपी की जीत का जश्न अपने परिवार वालों के साथ माना रही हैं।  रंगोली ने तस्वीरें शेयर करते हुए अपने ट्वीट में कैप्शन के तौर पर लिखा – जब कंगना ज्यादा खुश होती हैं तभी ही वह खाना बनाती हैं। ऐसे में आज पीएम नरेंद्र मोदी की जीत से खुश होकर कंगना ने हमें चाय-पकौड़े की ट्रीट दी है।

यहां देखिए कैसे पकौड़ों बनाती हुई नजर आ रही हैं कंगना 

सिर्फ कंगना रनौत ने  ही नहीं बॉलीवुड के कई बड़े सितारें  पीएम नरेंद्र मोदी को जीत पर बधाई दी है। उनमें साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत का नाम भी शामिल है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  ने भी बीजेपी की जीत पर अपनी खुशी जाहिर की है।

यहां देखिए कंगना रनौत से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।