एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने शेयर की अपनी शार्ट ड्रेस में ग्लैमरस तस्वीर !

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियोस शेयर करती हैं। चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हो या प्रोफेक्शनल लाइफ से जुड़ी। हाल ही में मानुषी (Manushi Chhillar) ने अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर की हैं।

पूर्व मिस वर्ल्ड व एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) हाल ही में अपनी पहली फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं। इस फिल्म में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के साथ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी नजर आये थे। यह फिल्म प्राचीन भारतीय शासक पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म थी। रिलीज़ होने से पहले फिल्म काफी विवादों में भी घिरी रही हालांकि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। और लोगो ने इसे पसंद भी किया। वही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अक्सर अपने फैंस से जुड़ी रहती। और सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। मानुषी ने फ़िलहाल शार्ट ड्रेस पहने अपनी शानदार तस्वीर शेयर की हैं।

शेयर की तस्वीर :

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती हैं। चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हो या प्रोफेक्शनल लाइफ से जुड़ी। हाल ही में मानुषी (Manushi Chhillar) ने शार्ट मिडी ड्रेस में अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में मानुषी का लुक काफी आकर्षित कर रहा हैं। तस्वीर में मानुषी शार्ट वाइट कलर की मिडी के साथ हाई हिल्स पहने नजर आ रही हैं। अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए मानुषी ने फेस पर नार्मल मेकअप किया हैं और बालो को खुला छोड़ा हैं। फैंस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cfsww52s9rY/?utm_source=ig_web_copy_link

17 साल बाद जीता ख़िताब :

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के काम की बाद करे तो उन्होंने 17 साल बाद साल 2017 में विश्व सुंदरी का ताज जीता था। प्रियंका चोपड़ा के बाद यह ख़िताब मानुषी (Manushi Chhillar) ने अपने नाम किया हैं। वही हाल ही में फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आई थी। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 

थोर : लव एंड थंडर रिव्यू , बिजली के देवता नाही ला पाए तूफान!!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.