सोनिया गांधी की इस बेस्ट फ्रेंड को भी हुआ कैंसर, इमोशनल पोस्ट पढ़कर छलक उठेंगे आंसू

इरफान खान, सोनाली बेंद्रे के बाद नफीसा अली कैंसर की चपेट में हैं। नफीसा अली ने सोनिया गांधी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैंसर की जानकारी दी हैं।

कैंसर से पीड़ित बॉलीवुड कलाकारों की लिस्ट बढ़ती जा रही है। इरफान खान, सोनाली बेंद्रे के बाद नफीसा अली का नाम सामने आया है। मशहूर एक्ट्रेस नफीसा अली ने अपनी दोस्त कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैंसर की जानकारी दी हैं। उन्होंने लिखा है कि वे कैंसर थर्ड स्टेज में पहुंच चुकी हैं। कैंसर ने उनको बुरी तरह जकड़ लिया है। जिसके इलाज के लिए वह अस्पताल गईं हैं। नफीसा अली सोढ़ी अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मेजर साब’, अक्षय कुमार की फिल्म बेवफा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह कलाकार के साथ-साथ अच्छी राजनीतिज्ञ भी हैं।

नफीसा अली सोढ़ी ने शनिवार की रात इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी। नफीसा ने लिखा है, ‘अभी मैं अपनी सबसे प्यारी दोस्त से मिली। उसने मुझे प्यार दिया और जल्द ठीक होने की दुआ दी। फिलहाल में कैंसर स्टेज 3 का इलाज करा रही हूं।’ नफीसा अली की इस पोस्ट के बाद सनसनी फैल गई। इनके फैंस और बॉलीवुड स्टार्स जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वैसे इरफान खान और सोनाली बेंद्रे के बाद नफीसा को कैंसर होना वाकई झकझोरने वाला है। इनकी बीमारी को लेकर अभी कुछ खास बातें सामने नहीं आई हैं। फिलहाल इनका इलाज जारी है। रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकता है कि ये कब तक ठीक हो जाएंगी।

नफीसा का फिल्मी करियर
नफीसा अली सोढ़ी ने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मेजर साब’, अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेवफा’ के अलावा हाल ही में यमला पगला दीवाना, ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’, ‘लाइफ इन मेट्रो’ में काम किया। इनकी कलाकारी कमाल की होती है। इतना ही नहीं नफीसा की राजनीति में काफी पकड़ है। सोनिया गांधी को इनकी सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। बताते चलें कि इसी साल इरफान खान और सोनाली बेंद्रे की कैंसर की खबर भी सामने आई थी। फिलहाल सोनाली और इरफान का इलाज न्यूयॉर्क में जारी है। दीवाली में इरफान लौटने वाले थे लेकिन बीमारी के कारण नहीं आए। बताया जा रहा है कि वह मार्च तक डॉक्टरों की ओर से क्लीन चीट मिलने के बाद भारत आ सकते हैं।

यहां वीडियो देखिए…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.