Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ में हुई इस हसीना की एंट्री, रश्मिका मंदना को देंगी कड़ी टक्कर!!

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द रूल में विजय सेतुपति के बाद अब दक्षिण भारतीय सिनेमा की इस खूबसूरत हसीना की एंट्री होती हुई नज़र आ रही है. अभिनेत्री का नाम जानकर उड़ जाएंगे आप सभी के होश.

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa) के सफल होने के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa) पर काम शुरू कर दिया है. इस फिल्म (Pushpa) के निर्माताओं ने पहले पार्ट में साउथ की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मंदना को कास्ट किया था. ऐसे में अब इस फिल्म के निर्माताओं दूसरे पार्ट को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए इंडस्ट्री के और भी तजुर्बेदार और प्रतिभावान स्टार्स को कास्ट करना शुरू कर दिया है.

बीते दिनों आई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में इस फिल्म (Pushpa) में मेगास्टार विजय सेतुपति को ऑन बोर्ड कर लिया गया है. वहीं अब इस फिल्म की लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, फिल्म में साउथ की सुपरस्टार अभिनेत्री प्रियामणि की एंट्री हो गई है.

प्रियामणि चलाएंगी पुष्पा (Pushpa) में अपना जादू

मीडिया की ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक नैशनल अवार्ड विजेता अभिनेत्री प्रियामणि को फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa) के निर्माताओं द्वारा साइन कर लिया गया है. अभिनेत्री फिल्म में एक अहम किरदार निभाती हुई दिखेंगी. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि साझा नही की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वे इस फिल्म (Pushpa) में विजय सेतुपति की पत्नी के रूप में नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि प्रियामणि ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी और उन्हें वो काफी पसंद आई.

इस रूप में नजर आएंगे विजय सेतुपति

फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa) में विजय सेतुपति एक विलेन के रूप में नजर आएंगे. विजय को इस फिल्म के पहले पर में भी कास्ट किया गया था. लेकिन डेट ना मिलने की वजह से वो ये फिल्म नहीं कर पाए थे .अब पुष्पा की टीम ने उन्हें दूसरे पार्ट में शामिल किया है. कथित तौर पर विजय सेतुपति फिल्म में एक वन अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में हड़ताल चल रही है. एक बार यह हड़ताल खत्म हो जाएगी उसके बाद फिल्म (Pushpa) की शूटिंग को अगस्त के अंत में शुरू कर दिया जाएगा. इस फिल्म (Pushpa) में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदना लीड रोल में नजर आएंगे.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।