क्‍वांटिको की शूटिंंग में घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा, इटली में पी थी खूब वाइन

क्वांटिको की शूटिंग में घायल हुई प्रियंका चोपड़ा, घुटने में लगी चोट

क्वांटिको की शूटिंग में घायल हुई प्रियंका चोपड़ा, घुटने में लगी चोट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में ‘क्वांटिको’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस दौरान उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि क्वांटिको के सेट पर शूट के दौरान घायल होने से प्रियंका के घुटने में चोट आ गई है। ऐसा दूसरी बार हुआ है जब उन्हें क्वांटिको के सेट पर चोट लगी है। प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिये ये जानकारी दी है। चोट के चलते अब उन्हें 3 हफ्ते के लिए आराम करना पड़ेगा और वह शूटिंग नहीं कर पाएंगी पाएंगी। इस बारे में सोशल मीडिया पर लिखते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है कि शूटिंग पर शूट करते समय मेरे घुटने घायल हो गए। जिसके चलते मुझे सेट पर एक फिजियोलॉजीस्ट बुलाना पड़ा। अब अगले 3 हफ्ते तक मेरे पैर में पट्टी बंधी रहेगी।

इसके बाद उनके साथ सेट पर फिजियोलॉजिस्ट मौजूद रहता था। उन्होंने ट्विटर पर इस सीरिज के बारे में कुछ मजेदार बातें बताई | प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि इस सीरिज के क्रू ने इटली में शूटिंग के दौरान काफी टस्कन शराब पी। उन्होंने लिखा , जब हम लोग इटली में थे तो क्रू में मैं अकेली अभिनेत्री थी इसलिए मुझे क्रू के साथ रात में बाहर जाना होता था। हमने काफी टस्कन शराब पी।

 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इससे पहले भी पिछले दो सीजन्स में नजर आ चुकी हैं और अब यह तीसरी बार होगा जब वह इस धारावाहिक में FBI एजेंट एलेन पैरिश का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा पिछले साल फिल्म बेवॉच में नजर आई थीं और यह उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म थी। फिल्म में उनका रोल निगेटिव था लेकिन उन्होंने अपना काम बखूबी किया था। बता दें, ‘क्वांटिको’ में प्रियंका ने एलेक्स पैरिश का रोल प्‍ले क‍िया है जो एफबीआई से ताल्‍लुक रखती है। बॉल‍िवुड की बात करें तो प्रियंका जल्द ही सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ में लीड ऐक्‍ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन अली अब्‍बास जफर कर रहे हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.