ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी पोस्टपोन होने पर शेयर की अपने दिल का हाल, करंट सिचुएशन को इस फिल्म से की है कनेक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इस साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) संग शादी के बंधन में बंधने वाली थी। लेकिन देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई है। अब हालही में ऋचा ने इंस्टा पर अपनी शादी के पोस्टपोन होने को लेकर एक मजेदार मीम शेयर किया है।

ऋचा चड्ढा फोटो (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) इस साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) संग शादी के बंधन में बंधने वाली थी। लेकिन देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई है। अब हालही में ऋचा ने इंस्टा पर अपनी शादी के पोस्टपोन होने को लेकर एक मजेदार मीम शेयर किया है। ऋचा ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs Of Wasseypur) के 8 साल पूरे होने के सेलिब्रेशन को अपने वेडिंग प्लान से मिलता जुलता वीडियो शेयर की है।

ऋचा चड्ढा ने शेयर किया फनी मीम

ऋचा ने जो मीम शेयर किया है उसमें वे दुल्हन के लिबास में बैठी हैं। पोस्ट पर लिखा है- कोविड वेडिंग में केवल 50 मेहमान को लाने की अनुमति है। इस पर रिएक्ट करते हुए ऋचा के गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म का एक वीडियो स्लिप इस्तेमाल किया गया है, जिसमें दुल्हन बनीं ऋचा से पूछा जाता है कि क्या उन्हें निकाह कबूल है, लेकिन वे कोई जवाब नहीं देती हैं। इस पर वो बस अपनी पलकें झपकाती हैं।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए ऋचा ने कैप्शन में लिखा- #8YearsOfGangsOfWasseypur. 2020 में मेरी शादी पोस्टपोन हो गई। क्योंकि ये एक मनहूस साल है। आपके लिए फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से नगमा स्वैग, इसे एंजॉय करिए। इस फिल्म में ऋचा ने नगम खातून का रोल प्ले किया था। मूवी के डायरेक्टर अनुराग कश्यप थे। इसमें मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरैशी अहम किरदार में नजर आए थे।

ये भी पढ़े: अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी मां और भाई के साथ डांस करते हुए शेयर की वीडियो, कैप्शन में लिखे-MOTHER OF ALL DANCES

आपको मालूम हो, एक्टर ऋचा और अली इस साल अप्रैल में शादी करने वाले थे। हलाकि देश में कोरोना महामारी के फैलने की वजह से उनकी शादी को स्थगित कर दिया गया है। ऋचा चड्ढा और अली फजल की मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। दोनो कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फुकरे के सेट पर ही दोनों को प्यार हुआ। इस कपल्स को इस साल अपनी शादी को लेकर काफी एक्ससिटेड होते देखा गया था।

ये भी पढ़े: नवाजुद्दीन सिद्दीकी सिर पर गमछा बांधे देसी अंदाज में आए नजर, वीडियो हो रहा वायरल

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: